Advertisement

क्या Chepauk में एमएस धोनी ने खेल लिया है अपना आखिरी IPL मैच? सुरेश रैना बोले- 'Definitely Not'

सुरेश रैना ने भविष्यवाणी करके ये कहा है कि धोनी ने चेपॉक में अभी अपना आखिरी मैच नहीं खेला है और वो एक बार फिर इस मैदान पर खेलते जरूर नज़र आएंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 13, 2024 • 15:16 PM
क्या Chepauk में एमएस धोनी ने खेल लिया है अपना आखिरी IPL मैच? सुरेश रैना बोले- 'Definitely Not'
क्या Chepauk में एमएस धोनी ने खेल लिया है अपना आखिरी IPL मैच? सुरेश रैना बोले- 'Definitely Not' (MS Dhoni)
Advertisement

IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने बीते रविवार (12 मई) को चेपॉक में अपना आखिरी होम लीग मुकाबला खेला। इस मैच में सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराकर जीत हासिल की। हालांकि अगर इस सीजन सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाती तो ऐसे में ये हो सकता है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) आगामी समय में कभी भी चेपॉक में खेलते नज़र नहीं आए।

एमएस धोनी 42 साल के हो गए हैं और ऐसा माना जा रहा है कि धोनी का आईपीएल में ये आखिरी सीजन होने वाला है। पिछले सीजन उन्होंने घुटने की चोट के साथ टूर्नामेंट खेला था और इस साल भी वो मसल टियर के साथ दर्द में टूर्नामेंट खेल रहे हैं। यही वजह है धोनी के आईपीएल से रिटायरमेंट के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच धोनी के करीबी दोस्त सुरेश ने धोनी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

Trending


दरअसल, सुरेश रैना ने इस बात के संकेत दिये हैं धोनी चेपॉक में एक बार फिर खेलते हुए जरूर नज़र आएंगे। सुरेश रैना से चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले के दौरान कमेंट्री करते समय ये सवाल किया गया था कि क्या धोनी का चेपॉक में ये आखिरी मैच होगा जिसका जवाब देते हुए सुरेश रैना ने कुछ ऐसा शब्द जो कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्रेंड हो गया।

सुरेश रैना इस सवाल का जवाब देते हुए बोले थे, 'Definitely Not' यानी बिल्कुल नहीं। चिन्ना थाला का ये शब्द इस बात का संकेत दे रहा था कि धोनी फिलहाल आईपीएल से रिटायरमेंट नहीं लेने वाले या फिर इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2024 में फाइनल जरूर खेलेगी और धोनी ये मैच खेलने चेपॉक में फिर से आएंगे। यही वजह थाला फैंस ने 'Definitely Not' शब्द एक्स पर ट्रेंड कर दिया।

आपको बता दें कि चेपॉक में हुए मुकाबले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने ग्राउंड पर एक विक्ट्री लेप लिया जिसके दौरान सुरेश रैना भी धोनी से मिलने ग्राउंड पर पहुंच गए। यहां धोनी ने उन्हें गले लगाया और वो आपस में काफी बात करते नज़र आए। गौरतलब है कि धोनी और रैना बेहद करीबी दोस्त हैं। ऐसे में फैंस ये चाहेंगे कि रैना की भविष्यवाणी जरूर सच साबित हो।


Cricket Scorecard

Advertisement