X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, शुभमन गिल को आक्रमक बल्लेबाजी करनी होगी नहीं तो बढ़ सकती है उनकी मुश्किलें

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 17, 2020 • 16:47 PM View: 698

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों 8 विकेटों से हार मिली थी। इस मैच में टीम का कोई भी मुख्य बल्लेबाज चल नहीं पाया था और उन्हें रन के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। 

इस मैच के दौरान सबसे ज्यादा सवाल उठे केकेआर के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल पर। यह बल्लेबाज लगातार कुछ मैचों से फ्लॉप हो रहा है और ऐसे में पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शुभमन गिल पर बयान देते हुए कहा है अगर वो अगले मैच में भी फेल होते है तो यह उनके लिए कठिन हो सकता है। 

Trending


टाइम्स नाउ को दिए गए एक बयान में सहवाग ने कहा, "गिल को काफी मौके मिल गए और अब उन्हें अगले मैच में पॉवरप्ले के ओवरों में आक्रमक रवैये को अपनाना होगा। अगर वो अगले मैच में भी तेजी से रन नहीं बनाते है तो उन्हें निचले क्रम में मिडिल ऑर्डर में खिलाए है और किसी और से ओपनिंग कराये। अगर आपको जीतना है तो आपको एक अच्छे शुरुआत की जरुरत है। अगर टीम की नींव सही से नहीं रखी गई तो टीम में कभी भी मजबूती नहीं दिखेगी।"

गिल ने अभी तक इस आईपीएल सीजन में 8 मैच खेले है जिसमें उन्होंने सिर्फ  275 रन बनाएं है और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 116.53 रहा है जो की टी-20 के लहजे से काफी कम है।   


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now