"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

गौतम गंभीर को उम्मीद, किंग्स XI पंजाब का ये खिलाड़ी आईपीएल 2020 में मचाएगा धमाल 

By Saurabh Sharma
Sep 01, 2020 • 16:28 PM

भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में बातचीत के दौरान ये कहा है कि वो आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल की बल्लेबाजी देखने के लिए उत्सुक है। गंभीर ने कहा कि ये देखना दिलचस्प होगा की कप्तानी मिलने के बाद केएल राहुल की बल्लेबाजी पर क्या असर पड़ता है।

जब गंभीर से ये पूछा गया कि इस बार आईपीएल में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा छक्के लगाएगा तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इस सीजन में वो केएल राहुल को ही बल्लेबाजी में कमाल करते हुए देखना चाहते है। 

Also Read: BCCI के सामनें आई बड़ी परेशानी, इसलिए आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा में हो रही है देरी

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल लिमिटेड ओवर क्रिकेट में बेहतरीन बल्लेबाज है और वो पंजाब की टीम के लिए बल्लेबाजी में ढेरों रन बटोरे सकते है।

गंभीर का कहना है की कई बार युवा खिलाड़ियों को कप्तानी मिलने के बाद उनके खेल में और निखार आ जाता है और बहुत बार ऐसा भी होता है कि कप्तानी मिलने के बाद कुछ खिलाड़ी दबाव में आ जाते है और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते।

आपकों बता दें कि केएल राहुल पहली बार किसी आईपीएल टीम की कप्तानी करेंगे और इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उन्हें टीम का कप्तान चुना है। जहां टीम में उनके साथ क्रिस गेल और शमी जैसे अनुभवी खिलाड़ी है वहीं कोच के तौर पर जोंटी रोड्स और अनिल कुंबले के होने से उन्हें और फायदा मिलेगा।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।