X close
X close

IPL 2020: विराट कोहली ने बड़ी जीत के बाद कहा, मोहम्मद सिराज नहीं वॉशिंगटन सुंदर से नई गेंद कराने की सोच रहा था

By IANS News
Oct 22, 2020 • 09:04 AM

आईपीएल-13 में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि इस मैच में उनके लिए टॉस हारना अच्छा रहा। कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। कोलकाता 20 ओवरों में सिर्फ आठ विकेट खोकर 84 रन ही बना सकी। बैंगलोर ने आठ विकेट से यह मैच जीत लिया।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "मैं नई गेंद से वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) से गेंदबाजी कराने के बारे में सोच रहा था। टॉस हारना अच्छा था, क्योंकि हम टॉस जीतते तो हम भी बल्लेबाजी चुनते।"

Also Read: KKR vs RCB: विराट कोहली ने 18 रन की पारी में रचा इतिहास, IPL में 500 चौके मारने वाले दूसरे बल्लेबाज बने

उन्होंने कहा, "हमारी रणनीति सुंदर और क्रिस मौरिस के साथ गेंदबाजी की शुरुआत कराने की थी, लेकिन फिर हमने मौरिस और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के साथ जाने का फैसला किया। मैनेजमेंट ने एक सिस्टम बनाया है जिसमें सही तरह से रणनीती बनाई जाती है, कुछ भी ऐसे ही नहीं होता। हमारे पास प्लान-ए, प्लान बी और प्लान-सी रहते हैं।"

सिराज ने बैंगलोर के लिए तीन विकेट लिए। उन्होंने ने ही टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई।

सिराज की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, "पिछला साल सिराज के लिए मुश्किल रहा था और कई लोग उन पर बरसे थे। इस साल उन्होंने काफी मेहनत की और नेट्स में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। वह अब परिणाम देख रहे हैं लेकिन हम चाहते हैं कि वह प्रक्रिया का पालन करें।"