X close
X close

VIDEO एबी डीविलियर्स की इस शॉट को देखकर घबरा गए कागिसो रबाडा, सर पर हाथ रख लिया

by Vishal Bhagat Nov 15, 2017 • 17:48 PM

15 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पिछले दिनों मिस्टर 360 ने अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाते हुए टी- 20 क्रिकेट करियर में सबसे तेज पचासा ठोक दिया। एबी ने केवल 19 गेंद पर 50 रन ठोक डाले थे। एबी डीविलियर्स ने यह कमाल सुपरस्पोर्ट पार्क में जमाया था।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

सुपरस्पोर्ट पार्क में एबी ने राम स्लैम टी -20 चैलेंज में टाइटन्स की तरफ से खेलते हुए हाइवेल्ट लायंस के खिलाफ ऐसी कमाल की पारी खेली थी। एबी के साथ दूसरे छोर पर एल्बी मॉर्कल भी हाइवेल्ट लायंस के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए दिखे थे। 

एल्बी मॉर्कल  ने भी एबी के साथ मिलकर 85 रन की पार्टनरशिप करी थी। मॉर्कल ने भी कमाल करते हुए 16 गेंद पर 41 रन की पारी खेली थी। इस मैच में एबी ने अपने बल्ले से कई हैरत भरे शॉट्स लगाए थे जो विरोधी गेंदबाजों के होश उड़ाने के लिए काफी था।

इतनी ही  नहीं अपने ही हमवतन खिलाड़ी कागिसो रबाडा की एक गेंद पर एबी ने एक ऐसा शॉट्स खेला कि रबाडा पूरी तरह से हैरान रह गए थे। एबी ने रबाडा की तेज गति से आती हुई गेंद पर बड़े ही आसानी से साथ पैडल स्कूप कर रन बटोरे। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

सभी जानते हैंं कि एबी का यह बेहद ही फेवरेट शॉट है। इस शॉट के जरीए एबी डीविलियर्स काफी रन बटोरते हैं। कागिसो ने जब अपनी गेंद पर इस तरह से शॉट खेलते एबी को देखा तो वो थोड़े सहमें हुए नजर आए।