X close
X close

BBL: 'हवा में उड़ा खिलाड़ी' दौड़ा कूदा और पकड़ लिया कैच; देखें VIDEO

बेन कटिंग ने BBL में सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज़ जेम्स विंस का एक अद्भूत कैच पकड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 09, 2023 • 12:34 PM

Ben Cutting Catch: बिग बैश लीग का 34वां मुकाबला सि़डनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच रविवार (8 जनवरी) को खेला गया था जिसे सिडनी सिक्सर्स ने 7 विकेट से जीता। यह मैच भले ही सिक्सर्स के नाम रहा हो, लेकिन मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग ने तूफानी बल्लेबाज़ी और अपनी शानदार फील्डिंग के दम पर सभी फैंस का दिल जीत लिया। कटिंग ने बाउंड्री लाइन पर एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रहा है।

हवा में उड़कर पकड़ा कैच: बेन कटिंग का कैच सिडनी सिक्सर्स की इनिंग में पावरप्ले के दौरान दिखा। ब्रेंडन डोगेट तीसरा ओवर कर रहे थे और यहां दूसरी गेंद पर बल्लेबाज़ जेम्स विंस ने मिस टाइम किया। गेंद थर्ड मैन की दिशा में गई जहां बेन कटिंग ने पहले तेजी से दौड़ लगाई और फिर हवा में ऊंची कूद लगाकर गेंद को लपक लिया। कटिंग का कैच देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह गई।

Trending


173.33 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन: इतना ही नहीं बेन कटिंग ने बल्लेबाज़ी करते हुए भी खूब धमाल मचाया। इस मैच में कटिंग के बैट से 15 गेंदों पर 26 रन निकले। कटिंग ने अपनी इनिंग में 5 चौके लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 173.33 का रहा। हालांकि 3D प्लेयर बेन कटिंग गेंदबाज़ी में कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने मैच में सिर्फ एक ओवर किया जिसमें उन्होंने 1 ओवर में 14 रन खर्च कर दिये।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

मैच का हाल: इस मुकाबले की बात करें तो इस मैच में सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था। इसके बाद सिडनी थंडर ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 134 रनों का लक्ष्य स्कोरबोर्ड पर टांगे। इसके जवाब में सिडनी सिक्सर्स ने महज़ 16.2 ओर में कप्तान हेंरीक्वेस की 38 गेंदों पर 53 और जॉर्डन सिल्क की 42 गेंदों पर 59 रनों की पारी के दम पर महज़ 16.2 ओवर में मैच जीत लिया।