X close
X close
Indibet

'कछुआ समझा निकला घोड़ा', T20 Blast में बल्लेबाज ने मार-मारकर खोल दिया धागा; देखें VIDEO

Hampshire vs Birmingham Bears: टी20 ब्लास्ट के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हैम्पशायर ने बर्मिंघम बियर्स को 104 रनों से बड़ी शिकस्त दी।

By Nishant Rawat July 08, 2022 • 16:06 PM

Ben McDermott: इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसके दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हैम्पशायर ने बर्मिंघम बियर्स को 104 रनों के बड़े अंतर से हराकर जीत हासिल की। इस मैच में हैम्पशायर के लिए सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज बेन मैकडरमोट ने बनाए। मैकडरमोट ने 61 रनों की तूफानी पारी खेली जिसके दम पर टीम 186 के बड़े स्कोर तक पहुंच सकी। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि मैकडरमोट ने अपनी पहली 8 बॉल पर महज 1 रन ही जोड़ा था।

जी हां, हैम्पशायर के लिए तूफानी अर्धशतक जड़ने वाले बेन मैकडरमोट ने अपनी पारी की शुरुआत घोड़े की तरह तेज तर्रार रफ्तार में नहीं बल्कि किसी कछुए की तरह धीमी की थी। लेकिन महज़ 8 बॉल खेलने के बाद मैकडरमोट ने अपने बल्ले से हल्ला करना शुरू किया और देखते ही देखते 36 गेंदों पर 61 रन ठोक दिए।

Trending


बेन मैकडरमोट ने बर्मिंघम बियर्स के गेंदबाज़ों की क्लास लगाते हुए 36 गेंदों पर 61 रन बनाए। इस दौरान बेन के बल्ले से 6 चौके और 4 बड़े छक्के देखने को मिले। बेन ने शुरुआती 8 बॉल पर 1 रन बनाया था, लेकिन अगली 28 गेंदों पर उन्होंने 60 रन जड़ते हुए गेंदबाज़ों का धागा खोल दिया। बेन मैकडरमोट के अलावा जो वेदरली ने 47 रनों की पारी खेली।

बता दें कि इस मैच में हैम्पशायर ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने स्कोरबोर्ड पर विपक्षी टीम के लिए 187 रनों का टारगेट सेट किया। इस दौरान बर्मिंघम बियर्स के लिए कार्लोस ब्रेथवेट ने 4 विकेट चटकाए। हालांकि इसके बाद जब बर्मिंघम की टीम रनों को चेज करने मैदान पर उतरी तब उनकी बैटिंग पूरी तरह एक्सपोज हो गई और वह सिर्फ 82 रनों पर ही सिमट गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now