X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

VIDEO स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने ऋषभ पंत को आउट करने के बाद करी स्लेजिंग, जश्न मनानें के क्रम में किया कुछ ऐसा

by Vishal Bhagat Aug 19, 2018 • 17:17 PM

19 अगस्त। भारत ने यहां ट्रेंट ब्रिज मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 329 रन बनाए। भारत ने अपने कल के स्कोर छह विकेट के नुकसान पर 307 रन से आगे खेलना शुरू किया। टीम दूसरे दिन 22 रन और जोड़ कर लंच से पहले आलआउट हो गई। 

स्कोरकार्ड

इस मैच से टेस्ट में पदार्पण कर रहे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने कल के स्कोर में दो रन और इजाफा कर 24 रन पर आउट हो गए। उन्होंने 51 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया। 

पंत के अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 17 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 14 रन का योगदान दिया। इशांत शर्मा ने नाबाद एक, मोहम्मद शमी ने तीन रन बनाए जबकि जसप्रीत बुमराह पहली गेंद पर खाता खोले बिना आउट हो गए।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन ने 64 रन पर तीन विकेट, स्टुअर्ट ब्रॉड ने 72 रन तीन विकेट, क्रिस वोक्स ने 75 रन पर तीन विकेट और आदिल राशिद ने 46 रन पर एक विकेट हासिल किया।

आपको बता दें कि युवा ऋषभ पंत को आउट करने के बाद स्टुअर्ट ब्रॉर्ड स्लेजिंग करते हुए दिखे। जैसे ही स्टुअर्ट ब्रॉर्ड को प्ले डाउन किया वैसे ही विकेट की जश्न मनाते समय पंत को कुछ कहते हुए दिखाई दिए।

हालांकि पंत ने ब्रॉर्ड जैसे सीनियर गेंदबाज के द्वारा स्लेजिंग करने पर उनकी तरफ देखा तक नहीं। देखिए कैसे स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने किया पंत को स्लेजिंग VIDEO