X close
X close
Indibet

चहल ने की भारी गलती, बिना खाता खोले आउट होते मैच विनिर शुभमन गिल; देखें VIDEO

आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने 45 रनों की पारी खेलकर टीम को फाइनल का मैच बेहद ही आसानी से जीता दिया।

By Nishant Rawat May 30, 2022 • 00:38 AM

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर जीत लिया है। इस मैच में गुजरात के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने एक बार फिर बेहतरीन बल्लेबाज़ी की और शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिलवाई। लेकिन इसी बीच राजस्थान के स्टार स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र एक बड़ी गलती कर बैठे जिसका खामियाजा आरआर को मुकाबले के आखिर तक भुगतना पड़ा।

दरअसल युजेंवद्र चहल ने गुजरात के सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल का कैच शून्य के स्कोर पर टपकाया था जिसके बाद इस युवा बल्लेबाज़ ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी टीम को जीत के पार पहुंचाने के बाद ही पवेलियन की राह पकड़ी। अगर चहल के हाथों से गिल का कैच नहीं फिसलता तो राजस्थान की टीम आईपीएल के फाइनल में शानदार वापसी करके खिताब अपने नाम कर सकती थी। 

Trending


ये घटना गुजरात टाइटंस की पारी के पहले ओवर की है। ट्रेंट बोल्ट की चौथी गेंद पर गिल ने चकमा खाया जिसके बाद वह गेंद बैट से लगकर सीधा स्कवायर लेग की तरफ चहल के पास गई। बॉल को हवा में देखकर युजी ने डाइव लगाई लेकिन वह बॉल को पकड़ने में नाकाम रहे और यह सुनहरा मौका उनके हाथों से फिसल गया। इस घटना के बाद गिल ने शून्य के स्कोर से 45 रनों तक का सफर तय किया और अपनी टीम को मैच जीता दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने गुजरात के सामने 131 रनों का लक्ष्य रखा। आरआर के टारगेट को गुजरात की टीम ने शुभमन गिल(45), हार्दिक पांड्या(34) और डेविड मिलर(32) की पारियों के दम पर आसानी से प्राप्त कर लिया और आईपीएल 2022 की चैंपियन टीम बन गई। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now