X close
X close
Indibet

Live मैच में गूंजे चीटर-चीटर के नारे, अंपायर के फैसले पर बौखलाई पब्लिक; देखें VIDEO

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान अंपायर का विवादित फैसला देखने को मिला, जिसका फैंस ने लाइव मैच के दौरान चीटर-चीटर के नारे लगाते हुए विरोध किया।

By Nishant Rawat April 23, 2022 • 00:47 AM View: 1395

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शुक्रवार (22 अप्रैल) को मैच खेला गया था, जिसे RR की टीम ने 15 रनों से जीत लिया है। इस बेहद ही रोमांचक मैच के दौरान हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिले, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस ग्राउंड अंपायर के खराब फैसले की निंदा कर रहे हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वानखेड़े के स्टेडियम में फैंस चीटर-चीटर के नारे लगाते नज़र आ रहे है।

दरअसल, इस मैच के अंतिम ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 36 रनों की जरूरत थी। डीसी के लिए मैदान पर रोवमैन पॉवेल और कुलदीप यादव की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी, वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए यह ओवर ओबेय मैकॉय करने आए थे। इस ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर रोवमैन पॉवेल ने तीन शानदार छक्के जड़े, लेकिन ओबेय मैकॉय की तीसरी गेंद बल्लेबाज़ के कमर से काफी ऊपर थी। लेकिन इसके बावजूद ग्राउंड अंपायर ने गेंद पर नो बॉल का फैसला नहीं सुनाया।

Trending


अंपायर के फैसले से नाराज डीसी के कप्तान ने लाइव मैच में ही अपने खिलाड़ियों को वापस बुलाने का इशारा कर दिया, जिसके बाद काफी गर्मा गर्मी के बीच मैच को एक बार फिर शुरू किया गया। अंपायर और खिलाड़ियों ने जैसे-तैसे कप्तान पंत को तो मना लिया, लेकिन वहां बैठी जनता अंपायर के फैसले का लगातार ही विरोध करती नज़र आई और इसी बीच उन्होंने चीटर-चीटर के नारे भी लगाए। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इन सब घटना के बाद डीसी की टीम यह मैच 15 रनों से हार गई, लेकिन अगर अंपायर ने अपने फैसले पर विचार किया होता तो कही ना कही मैच का रिजल्ट चेंज हो सकता था। अंपायर के फैसले पर फैंस की नाराजगी सोशल मीडिया पर भी दिख रही है, वहीं डीसी के कप्तान पंत ने लाइव मैच के दौरान ही अपना विरोध प्रकट किया है। ऐसे में देखने वाली बात अब यह रहेगी कि क्या इस घटना पर बीसीसीआई अंपायर के खिलाफ कोई कदम उठाती है या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now