X close
X close
Indibet

डेरिल मिशेल को मस्ती पड़ी भारी, इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने उठाया फायदा; देखें VIDEO

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबानों ने 1-0 से बढ़त बना रखी है।

By Nishant Rawat June 13, 2022 • 15:43 PM

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला ट्रेंट ब्रिज में खेला जा रहा है। इस टेस्ट के तीसरे दिन जो रूट और ओली पोप ने बेहतरीन शतक लगाया, जिसके दम पर मेजबान टीम ने शानदार वापसी की है। इसी बीच एक ऐसी घटना भी घटी जिसे देखकर मैदान पर खड़े सभी खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक सके। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये घटना इंग्लैंड की पारी के 77वें ओवर में घटी। न्यूजीलैंड के लिए यह ओवर माइकल ब्रेसवेल कर रहे थे। इस कीवी गेंदबाज़ की पहली गेंद पर ओली पोप ने रिवर्स स्वीप खेलने की कोशिश की जिसके बाद वह गेंद मैदान पर थप्पा खाने के बाद सीधा स्लिप पर खड़े डेरिल मिशेल के हाथों में पहुंच गई।

Trending


इस दौरान मिशेल ने मस्ती करनी चाही जिसके लिए उन्होंने गेंद को हवा में उछाल दिया। मिशेल की मस्ती उन पर ही भारी पड़ गई क्योंकि वह गेंद उन्होंने गलती से पीछे की और फेंक दी थी। मिशेल की मिस्टेक का इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों ने फायदा उठाया और जल्दी से दौड़कर एक रन पूरा कर लिया।

बता दें कि इस मैच के तीसरे दिन तक इंग्लैंड ने जो रूट और ओली पोप की शतकीय पारी के दम पर 473 रन बना लिए थे। मुकाबले के चौथे दिन का खेल शुरू हो चुका है और अब मैदान पर जो रूट और बेन फोक्स की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है। गौरतलब है कि तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now