X close
X close
Indibet

Live मैच में भड़के रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे को देख गेंदबाज़ ने भी पकड़ा सिर; देखें VIDEO

CSK बनाम GT के बीच खेले गए मैच में शिवम दुबे ने डेविड मिलर का एक अहम कैच टपका दिया, जिसके बाद रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो उन पर काफी नाराज़ नज़र आए।

By Nishant Rawat April 18, 2022 • 00:22 AM View: 1786

आईपीएल सीज़न 15 में रविवार को गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हराकर दो अहम अंक प्राप्त कर लिए हैं। इस मैच में डेविड मिलर और राशिद खान की जोड़ी ने मिलकर सीएसके के गेंदबाज़ों को खुब पिटाई की, लेकिन इसी बीच एक घटना ऐसी भी देखने को मिली जब टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा शिवम दुबे की हरकत के कारण आग बबूला नज़र आए और गेंदबाज़ ने भी अपना सिर पकड़ लिया।

इस मैच में 170 रनों का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस ने 87 रनों तक अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद डेविड मिलर ने राशिद खान के साथ मिलकर मैच को अपने पाले में लाना शुरु किया। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स को विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी कर रहे डेविड मिलर को आउट करने का एक सुनहरा अवसर मिला था, लेकिन इस मौके पर शिवम दुबे ने बिल्कुल भी ट्राई नहीं किया जिस वज़ह से जडेजा गुस्से से लाल होते नज़र आए। 

Trending


दरअसल, ये घटना गुजराट टाइटंस की पारी के 17वें ओवर की है। डेविड मिलर सीएसके की जीत के बीच अंतिम बाधा नज़र आ रहे थे, जिसे ड्वेन ब्रावो ने लगभग-लगभग दूर कर ही दिया था। इस ओवर की तीसरी बॉल पर डेविड मिलर ने शॉट खेलते हुए बॉल को मिस टाइम किया था, जिसके बाद गेंद हवा में शिवम दुबे की तरफ गई।

ये कैच मैच के रिजल्ट को बदल सकता था। ऐसे में दुबे ने कैच को पकड़ने के लिए दौड़ तो लगाई लेकिन अंतिम समय में बॉल को मिस कर दिया। दरअसल दुबे को शायद मैदान पर लगी लाइट्स की वज़ह से बॉल दिख नहीं सकी थी, जिस वज़ह से उन्होंने कैच करने का प्रयास नहीं किया। इस घटना के बाद दुबे की इस हरकत पर जहां एक तरफ कप्तान जडेजा गुस्से में अपनी कैप को उतारकर लाल-पीले नज़र आए। वहीं गेंदबाज़ ने भी जल्द से जल्द फील्डिंग चेंज करने को कहा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलह है कि मिलर का यह कैच उनके 78 रनों के निजी स्कोर पर छूटा था, जिसके बाद इस बल्लेबाज़ ने टीम के लिए मैच खत्म करते हुए 94 रन बनाए। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now