X close
X close

'Oh Wow', 10 चौके 4 छक्के जड़ने वाले ग्लेन फिलिप्स को भी नहीं समझ आई ये बॉल; देखें VIDEO

ग्लेन फिलिप्स ने श्रीलंका के खिलाफ सिडनी के मैदान पर 104 रनों की धुआंधार पारी खेली है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 30, 2022 • 12:56 PM

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर शनिवार को न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज़ ग्लेन फिलिप्स ने श्रीलंकाई गेंदबाज़ों की खूब पिटाई करते हुए शानदार शतकीय पारी खेली। इस मैच में जहां एक तरफ फिलिप्स ने चौके छक्को की बरसात करते हुए 104 रन बनाए, वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी भी घटना देखने को मिली जब फिलिप्स खुद गेंदबाज़ की तारीफ करते दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह घटना न्यूजीलैंड की पारी के 12वें ओवर में देखने को मिली। यह ओवर चमिका करुणारत्ने करने आए थे। ओवर की तीसरी गेंद पर श्रीलंकाई गेंदबाज़ ने मिश्रण किया और स्लोअर गेंद बल्लेबाज़ से दूर फेंकी। यहां फिलिप्स बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन वह गेंद को पूरी तरफ मिस कर बैठे। बॉल सीधा विकेटकीपर के हाथों में गई जिसके बाद खुद कीवी बल्लेबाज़ विपक्षी गेंदबाज़ की तारीफ करता कैमरे में कैद हुआ। इस दौरान ग्लेन फिलिप्स पूरी तरह हैरान थे।
 
स्लोअर गेंद से हुए परेशान: ग्लेन फिलिप्स ने भले ही सिडनी के ग्राउंड पर शतक जड़ा है, लेकिन इस पूरे मैच में लंकाई गेंदबाज़ों ने उन्हें अपनी स्लोअर गेंद से खूब परेशान किया। न्यूजीलैंड की पारी के 18वें ओवर में भी ऐसा ही देखने को मिली। कसून रजिथा ने अपने ओवर की चौथी और पांचवीं गेंद स्लोअर डिलीवर फेंकी थी, यहां भी बल्लेबाज़ बड़ा शॉट मिस कर बैठा। इसके बाद ग्लेन फिलिप्स की फ्रस्ट्रेशन उनके चेहरे पर झलकी और कैमरे में कैद हुई।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि जहां एक तरफ ग्लेन फिलिप्स ने मैच में 64 गेंदों पर 10 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 104 रनों की पारी खेली, वहीं दूसरी तरफ टीम के बाकी बल्लेबाज़ पूरी तरह फ्लॉप रहे। यही कारण है फिलिप्स की सेंचुरी के बावजूद न्यूजीलैंड का स्कोर महज़ 167 रनों तक ही पहुंच सका।