X close
X close

हारिस रऊफ की घातक बाउंसर से घायल हुआ बल्लेबाज़, आंख के नीचे से निकला खून; देखें VIDEO

हारिस रऊफ की बाउंसर बेस डी लीडे के हेलमेट से जाकर टकराई जिसके बाद बल्लेबाज़ दर्द में दिखा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 30, 2022 • 13:45 PM

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ हारिस रऊफ अपनी आग उगलती गेंदों से बल्लेबाज़ों को दिन में भी तारे दिखाते हैं। हारिस की बाउंसर बल्लेबाज़ों को खूब परेशान करती है और ऐसा ही पाकिस्तान नीदरलैंड्स के बीच खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के 29वें में भी देखने को मिला। यह मैच पर्थ में खेला जा रहा है जहां हारिस की एक गेंद सीधा नीदरलैंड्स के बल्लेबाज़ बेस डी लीडे के हेलमेट पर जाकर लगी जिसके बाद बल्लेबाज़ की आंख के नीचे से खून निकलने लगा।

बल्लेबाज़ हुआ घायल: नीदरलैंड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद टीम को पहला झटका महज़ तीसरे ओवर में लगा। स्टेफन मायबर्ग के आउट होने के बाद बेस डी लीडे बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे थे, लेकिन थोड़ी ही देर बाद पारी का छठा ओवर हासिल रऊफ करने आए। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने लीडे को बाउंसर गेंद फेंका जिसे बल्लेबाज़ बिल्कुल भी जज नहीं कर सका और गेंद सीधा हेलमेट से जाकर टकराई। बेस डी लीडे दर्द में दिखे।

Trending


बल्लेबाज़ हुआ रिटायर्ड हर्ट: बल्लेबाज़ को गंभीर चोट लगी थी। हेलमेट से गेंद टकराने के बाद वह जमीन पर बैठ गए थे। इसके बाद फिजियो को मैदान पर बुलाया गया जिसके बाद उन्होंने बल्लेबाज़ को रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान के बाहर ले जाने की सलाह दी। जब बेस डी लीडे ग्राउंड के बाहर जा रहे थे तब कैमरे में उनके आंख के नीचे लगी चोट कैद हो गई।

Also Read: Today Live Match Scorecard

हारिस ने रफ्तार से किया परेशान: पाकिस्तान के गेंदबाज़ हारिस रऊफ टूर्नामेंट में अच्छी लय में नज़र आए हैं। अब तक उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में महज़ 5.50 की इकोनॉमी से रन देते हुए तीन विकेट चटकाए हैं। रऊफ की फॉर्म पाकिस्तान के लिए एक अच्छा सकेंत हैं, लेकिन बाकी गेंदबाज़ों को उनका साथ देना होगा।