X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा फंसे हर्षल पटेल के जाल में, ऐसे ऑफ़ कटर पर बनाया अपना शिकार, देखें VIDEO

Rohit Sharma Wicket: रोहित शर्मा ने आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाज़ी करते हुए अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन एक बार फिर हिटमैन अपनी पारी को बड़े स्कोर तक ले जाने में नाकाम साबित हुए हैं।

By Nishant Rawat April 09, 2022 • 21:54 PM View: 854

आईपीएल का 18वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस गंवाने के बाद बल्लेबाज़ी करते हुए अच्छी शुरुआत की थी। रोहित और ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े, लेकिन इसके बाद एक बार फिर कप्तान रोहित बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और आरसीबी के स्टार गेंदबाज़ हर्षल पटेल के हाथों में कैच थमाकर आउट हो गए।

इस मैच में रोहित शर्मा ने आउट होने से पहले 15 बॉल पर 26 रनों की धुंआधार पारी खेली। इस दौरान रोहित के बल्ले से चार चौके और एक छक्का भी देखने को मिला। अपनी पारी में मुंबई के कप्तान ने लगभग 174 के स्टाइकरेट से बल्लेबाज़ी की, लेकिन इसके बाद वह एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम साबित हुए और आउट होने के बाद निराश नज़र आए।

Trending


दरअसल, आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाज़ी करते हुए रोहित काफी शानदार लय में नज़र आ रहे थे और उनको बल्लेबाजी़ करते हुए देखकर सभी को यहीं लग रहा था कि आज रोहित बड़ी पारी खेलने वाले हैं। लेकिन पावरप्ले के बाद हर्षल पटेल ने बल्लेबाज़ी की जिम्मेदारी संभाली और अपने ओवर की दूसरी ही बॉल पर ऑफ कटर गेंद डालते हुए रोहित को फंसा लिया। इस गेंदबाज़ की वैरिएशन को रोहित बिल्कुल भी समझ नहीं सके और उनके ही हाथों में कैच थमाकर पवेलियन की तरफ चलते बने।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि रोहित के आउट होने के बाद मुंबई इंडियंस की बैटिंग लाइनअप का कोलेप्स देखने को मिला। कप्तान के आउट होते ही टीम के पांच विकेट महज 29 रनों के अंदर ही गिर गए। हालांकि इसके बाद टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर टीम को संभाला और 68 रनों की पारी खेली। अब ये मैच जीतने के लिए आरसीबी को 152 रनों की जरुरत है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now