X close
X close
Indibet

छक्का मारने के बाद औंधे मुह गिरे राहुल त्रिपाठी, बिना आउट हुए ही लौटे पवेलियन, देखें VIDEO

Rahul Tripathi Injury: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच सोमवार को खेले गए मैच के दौरान दाएं हाथ के बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी इंजर्ड हो गए। जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा।

By Nishant Rawat April 12, 2022 • 00:01 AM View: 1672

Rahul Tripathi Injury: सनराइजर्स हैदराबाद ने सोमवार (11 अप्रैल) को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला गया मुकाबला 8 विकेट से जीतकर अपने नाम दर्ज किया है। इस मैच को जीतने के साथ ही अब हैदराबाद के खाते में दो अंक और जुड़ चुके हैं। हालांकि इस मैच के दौरान एक वाक्या ऐसा भी घटित हुआ जब एसआरएच के बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी काफी दर्द में नज़र आए।

दरअसल गुजरात टाइटंस के 163 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए राहुल त्रिपाठी अभिषेक शर्मा के आउट होने के बाद मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतरे थे। राहुल बल्लेबाज़ी करने के दौरान काफी अच्छी लय में नज़र आ रहे थे और उन्होंने 11 बॉल का सामना करते हुए एक चौका और एक छक्का लगाते हुए 17 रन भी बनाए। हालांकि इसी बीच राहुल त्रिपाठी की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया जिस वज़ह से वह काफी दर्द में नज़र आए और जमीन पर जोर से गिर पड़े।

Trending


ये घटना सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 14वें ओवर की है। राहुल तेवतिया के ओवर में बल्लेबाजी करते हुए त्रिपाठी ने पहली ही बॉल पर शानदार छक्का लगाया, जिसके तुरंत बाद वह औंधे मुंह जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान दाएं हाथ का ये बल्लेबाज़ काफी दर्द में नज़र आया। राहुल को ऐसी हालत में देखकर टीम के फिजियो तुरंत मैदान के अंदर आए और बिना समय बेकार किए राहुल को मैदान के बाहर ले गए।

बता दें कि राहुल त्रिपाठी अपनी इनिंग के दौरान आउट नहीं हुए बल्कि उन्हें रिटायर्ड हर्ट दिया गया। जिसका मतलब है कि अगर इस मैच में हैदराबाद को उनकी जरुरत पड़ती और वह बल्लेबाज़ी करने की हालत में होते तो वह ऐसा कर सकते थे। गौरतलब है कि राहुल त्रिपाठी ने इस मैच में गुजरात की बल्लेबाज़ी के दौरान अभिषेक शर्मा का एक शानदार कैच लपका था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत दिया है, लेकिन राहुल त्रिपाठी की चोट उनके लिए बड़ी समस्या बन सकती है। टूर्नामेंट में अब तक राहुल त्रिपाठी अच्छी लय में नज़र आए हैं और वह टीम के मिडिल ऑर्डर के महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनकर उभरे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now