X close
X close
Indibet

'कलकत्ता और यूसुफ पठान: एक अद्भूत प्रेम कहानी', इरफान पठान ने शेयर किया वीडियो

इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से हराकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट में मुकाबला जीता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 17, 2022 • 13:12 PM

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शुक्रवार(16 सितंबर) को इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से हराकर स्पेशल मुकाबला अपने नाम किया। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया था जहां एक बार फिर यूसुफ पठान का दम देखने को मिला। यूसुफ ने विस्फोटक अंदाज में चौके छक्के की बरसात करते हुए वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाई। इस मुकाबले के बाद यूसुफ ग्राउंड मैन्स के साथ बातचीत करते नज़र आए जिसका वीडियो अब उनके छोटे भाई यानी इरफान पठान ने शेयर किया है।

इरफान पठान ने अपने बड़े भाई की तारीफ करते हुए यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फैंस के साथ साझा किया। इरफान ने वीडियो के साथ यूसुफ पठान के लिए एक मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'धन्यवाद कोलकाता, आप हमेशा की तरह अद्भुत थे। और लाला(यूसुफ पठान) आप में अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है। एक बार फिर टॉप बैटिंग।' इस मैच में यूसुफ पठान ने 5 चौके और 2 बड़े छक्के जड़े थे। 

Trending


बता दें कि शेयर किए गए वीडियो में यूसुफ पठान ग्राउंड मैन्स से घिरे नज़र आ रहे हैं। इसी बीच इरफान पठान ग्राउंस मैन्स की तारीफ करते वीडियो शूट करते हैं। उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहा, 'यहां लोग यूसुफ पठान को बहुत प्यार करते हैं। कलकत्ता और यूसुफ पठान एक अद्भूत प्रेम कहानी है।' इसी बीच ग्राउंस मैन्स ने भी इरफान से पिच के बारे में राय मांगी जिस पर खिलाड़ी ने कहा- 'मुझे काफी अच्छा लगा, पिच अच्छा था तभी हमसे छक्के लगे।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

बता दें कि इस मैच में वर्ल्ड जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद उनकी टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 170 रन बनाए। इंडिया महाराजा को मुकाबला जीतने के लिए 171 रनों का लक्ष्य प्राप्त करना था जिसे टीम ने तन्मय श्रीवास्तव और यूसुफ पठान की अर्धशतकीय पारी के दम पर आसानी से प्राप्त कर दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now