X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज के फील्डर ने बाउंड्री के अंदर कूदकर बचाया छक्का, देखकर गेंदबाज भी रह गया हैरान; देखें VIDEO

PAK vs WI: पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 सै पराजित किया है।

By Nishant Rawat June 13, 2022 • 11:52 AM

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था जिसे मेजबानों ने जीतकर सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया है। इस मैच में भले ही वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन मैच के दौरान कैरेबियाई खिलाड़ी जायडेन सील्स ने सुर्खियां बटोरने में कोई कमी नहीं छोड़ी। सील्स ने अपनी फुर्ती का प्रदर्शन करके बाउंड्री पर शानदार फील्डिंग की थी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

20 साल के जायडेन सील्स मुख्य रूप से एक गेंदबाज़ हैं। पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में उन्होंने 6 ओवर गेंदबाज़ी करते हुए एक सफलता भी हासिल की थी। इस दौरान सील्स ने 6.50 की इकोनॉमी से 39 रन खर्चे थे। इस कैरेबियाई गेंदबाज़ ने पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया था, लेकिन वह चर्चाओं में अपनी फील्डिंग के दम पर आए।

Trending


यह घटना पाकिस्तान की पारी के 33वें ओवर की है। मेजबानों के लिए शादाब और खुशदिल बल्लेबाज़ी कर रहे थे। कैरेबियाई टीम के लिए यह ओवर अकील होसिन करने आए। ओवर की तीसरी गेंद पर शादाब खान ने गेंदबाज़ के सिर के ऊपर से हवाई शॉट खेला, जिसे देखकर सभी को लगा था कि बल्लेबाज़ों को पूरे छह रन मिलने वाले हैं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

दरअसल, कैरेबियाई युवा गेंदबाज़ जायडेन सील्स ने गेंद को हवा में देखकर दौड़ लगाई और लॉग ऑन की तरफ गेंद को बाउंड्री के बाहर जाने से पहले ही अपनी फुर्ती के दम पर अंदर फेंक दिया। सील्स कैच तो नहीं पकड़ सके, लेकिन उन्होंने अपनी टीम के लिए पूरे 5 रन जरूर बचाए। सील्स के एफर्ट को देखकर सभी खिलाड़ी उनके लिए तालियां बजाते नज़र आए। 

बता दें कि इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज के सामने 270 रनों का टारेगट रखा। मेहमान टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 216 रन ही बना सकी और 53 रनों से मुकाबला हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now