X close
X close
Indibet

VIDEO: जोस बने बॉस, खड़े-खड़े मारा 100 मीटर का छक्का

जोस बटलर ने एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स को शानदार शुरुआत दी है। इस बल्लेबाज़ ने पावरप्ले के दौरान उमेश यादव के खिलाफ 100 मीटर का छक्का जड़ा।

By Nishant Rawat April 18, 2022 • 20:44 PM

आईपीएल 2022 का 30वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया है, जिसके बाद मैदान पर पावरप्ले के दौरान जोस बटलर शो देखने को मिला। केकेआर के गेंदबाज़ों के खिलाफ जोस ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ की और इसी बीच उन्होंने उमेश यादव की बॉल पर 101 मीटर का छक्का जड़कर गेंद को मैदान के बाहर का रास्ता दिखा दिया।

टॉस गंवाने के बाद RR की टीम और फैंस को बटलर से काफी उम्मीद थी और इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने उन्हें निराश नहीं होने दिया। बटलर ने पावरप्ले के दौरान अपने साथी सलामी बल्लेबाज़ देवदत्त पडिक्कल के साथ मिलकर 60 रन जोड़े जिनमें से 46 रन बटलर के बल्ले से देखने को मिले। इसी दौरान उन्होंने केकेआर के स्टार गेंदबाज़ उमेश को भी निशाने पर लिया और उनकी बॉल पर हवाई फायर करते हुए मॉन्स्टर छक्का  लगा दिया।

Trending


ये घटना राजस्थान रॉयल्स की पारी के तीसरे ओवर की है। उमेश केकेआर के लिए अपना दूसरा ओवर करने आए थे। इस गन गेंदबाज़ के ओवर में जोस बटलर ने पारी को तेजी देने को मन बनाया और दूसरी ही गेंद पर करार प्रहार करते हुए 100 मीटर का छक्का लगा दिया। ये शॉट उनके बल्ले से इतनी बेहतरीन तरीके से कनेक्ट हुआ था कि यह बॉल सीधा मैदान के बाहर ही जाकर गिरी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि जिस बॉल पर बटलर ने यह छक्का मारा वह बॉल लगभग 140Kph की स्पीड से फेंकी गई थी। गौरतलब है कि उमेश के उस ओवर से राजस्थान रॉयल्स को पूरे 16 रन मिले जिसमें से 14 बटलर ने बनाए। खबर लिखे जाने तक बटलर अपना अर्धशतक पूरा कर चुके हैं।   

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now