X close
X close
Indibet

'बटलर की फुर्ती देखी क्या?' भागकर ही बटोरे इतने रन; देखें VIDEO

राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर ने केकेआर के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में शतक लगाया है, इसी बीच उन्होंने उमेश की एक बॉल पर चार रन दौड़कर भी पूरे किए।

By Nishant Rawat April 18, 2022 • 22:08 PM View: 1254

आईपीएल के 30वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने जीत दर्ज करने के लिए 218 रनों का टारगेट सेट किया है। RR की पारी के दौरान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोस बटलर ने चौके-छक्कों की बारिश करते हुए तूफानी शतक जड़ा, लेकिन इसी बीच एक ऐसी भी घटना देखने को मिली जब यह खिलाड़ी चार रनों के लिए विकेटों के बीच तेजी से दौड़ लगाता नज़र आया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जोस बटलर खड़े-खड़े लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, जो कि केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में भी देखने को मिला। इस मैच में इस इंग्लिश बल्लेबाज़ ने 61 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 103 रन बनाए। लेकिन इसी बीच बटलर ने यह साबित कर दिया कि वह रन बनाने के लिए केवल अपने बड़े शॉट्स पर ही निर्भर नहीं है बल्कि वह जरुरत के हिसाब से अपने रनों की भूख हर तरीके से शांत कर सकते हैं। 

Trending


दरअसल, ये घटना RR की पारी के तीसरे ओवर की है। उमेश यादव के ओवर की आखिरी बॉल पर बटलर ने बैकवर्ड पॉइंट की तरफ शॉट खेला था, जिसके बाद वेंकटेश अय्यर ने बाउंड्री तक गेंद का पीछा किया और जैसे तैसे बॉल को रोक भी लिया। लेकिन इस फील्डर की सारी मेहनत तब पानी में मिल गई जब बटलर ने अपनी फिटनेस का प्रदर्शन करते हुए अपने साथी खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल के साथ मिलकर चार रन पूरे कर लिए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि उमेश यादव के जिस ओवर में बटलर ने भागकर चार रन लिए उसमें वह पहले ही 12 रन बटोर चुके थे, ऐसे में शायद वह दो रन लेकर भी संतुष्ट हो सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और पूरे चार रन चुराकर ही माने जिससे यह तो साफ है कि इस बल्लेबाज़ की रनों की भूख काफी खास है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now