X close
X close
Indibet

केएल ने दिखाई कमाल क्लास, साउथी को जड़े 2 गगनचुंबी छक्के; देखें VIDEO

केएल राहुल ने टिम साउथी के खिलाफ दो पावरफुल और स्टाइलिश छक्के जड़े। केएल के बल्ले से निकला दूसरा छक्का 91 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा था।

By Nishant Rawat May 18, 2022 • 21:15 PM

KL Rahul vs Tim Southee: आईपीएल 2022 का 66वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ ने बल्लेबाज़ी का फैसला करने के बाद शानदार शुरुआती की। टीम के कप्तान केएल राहुल गज़ब की लय में नज़र आए जिसके बाद उन्होंने केकेआर के अनुभवी गेंदबाज़ टिम साउथी के खिलाफ एक के बाद एक दो कमाल के छक्के लगाए।

कोलकाता के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल ने शानदार शुरुआत की और पहले 10 ओवरों तक बिना किसी नुकसान के 83 रन बोर्ड पर टांग दिये। इसी बीच कमाल की फॉर्म में जलवे बिखेर रहे केएल राहुल का सामना कीवी दिग्गज गेंदबाज़ टिम साउथी से हुआ। साउथी काफी अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे थे, लेकिन इसी बीच केएल राहुल उनके खिलाफ बड़े शॉट्स लगाने का मन बना चुके थे।

Trending


ये घटना लखनऊ की पारी के 10वें ओवर की है। केएल दूसरी गेंद पर स्ट्राइक पर आए थे, जिसके बाद उन्होंने साउथी के खिलाफ मौर्चा खोलने का फैसला किया। केएल ने साउथी की शॉट ऑफ लेंथ गेंद पर लॉग ऑन की तरह गगनचुंबी छक्का लगाया। केएल को भले ही पूरे छह रन मिले हो, लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें पता था कि वह इससे बेहतर शॉट खेल सकते हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ऐसे में उन्होंने साउथी की अगली गेंद पर भी बड़ा प्रहार किया। साउथी के ओवर की तीसरी गेंद भी लगभग लेंथ पर ही डिलीवर की गई थी। जिस पर केएल राहुल ने अपनी कलाई का इस्तेमाल करते हुए बॉल को बैट से मिडील किया और फ्लिक शॉट खेलते हुए डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग की तरफ 91 मीटर का गज़ब का छक्का जड़ दिया। इस तरह केएल ने साउथी के खिलाफ 10वें ओवर में दो बड़े छक्के जड़े और ओवर से पूरे 15 रन लूट लिये।

ये भी पढ़े: 'भुवनेश्वर कुमार ने बुमराह को दिखाया आईना', आकाश चोपड़ा बोले- दिखाया कैसे डालते हैं यॉर्कर गेंद

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now