X close
X close
Indibet

VIDEO: 'भुवनेश्वर कुमार ने बुमराह को दिखाया आईना', आकाश चोपड़ा बोले- दिखाया कैसे डालते हैं यॉर्कर

आकाश चोपड़ा मुंबई इंडियंस के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन से काफी प्रभावित नज़र आए है जिसके बाद उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर भुवनेश्वर और जसप्रीत बुमराह की तुलना भी की है।

By Nishant Rawat May 18, 2022 • 16:46 PM

आईपीएल 2022 में मंगलवार (17 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद ने रोमांचक मुकाबलें में मुंबई इंडियंस को 3 रनों से हराकर दो महत्वपूर्ण अंक प्राप्त किए हैं। इस मैच में एसआरएच के स्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मेडन ओवर फेंका था, जिसके दम पर हैदराबाद ने मुंबई के मुंह से जीत खिंच निकाली। अब मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा भुवनेश्वर के प्रदर्शन से काफी खुश नज़र आ रहे है और उन्होंने जसप्रीत बुमराह से उनकी तुलना करते हुए भुवनेश्वर की जमकर तारीफ की है।

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने भुवनेश्वर के प्रदर्शन पर उनकी बुमराह के साथ तुलना की। आकाश चोपड़ा बोले, 'भुवनेश्वर कुमार ने अपनी गेंदबाज़ी से जसप्रीत बुमराह को आईना दिखाया है। भुवनेश्वर ने दिखाया है कि कैसे यॉर्कर गेंद डिलीवर की जाती है। वो ऐसे यॉर्कर मार रहे थे जैसे वीडियो गेम में मैच चल रहा हूं।'

Trending


आकाश आगे बोले, 'भुवनेश्वर ने 19वां ओवर विकेट मेडन फेंका। उन्होंने ओवर में पांच गेंद डॉट फेंकी और एक में संजय यादव को आउट किया।' बता दें कि सनराइजर्स के लिए मैच का टर्निंग पॉइंट भुवनेश्वर का 19वां ओवर ही था। मुंबई को आखिरी 2 ओवर में जीतने के लिए 19 रनों की दरकार थी, लेकिन भुवनेश्वर ने मेडन ओवर डालकर मुंबई के जीतने का चांस पूरी तरह खत्म कर दिया था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 26 रन खर्चते हुए एक विकेट चटकाया था। वहीं उनके अलावा हैदराबाद के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए राहुल त्रिपाठी ने 76 रनों की पारी खेली थी। उमरान मलिक ने मुंबई के खिलाफ अपनी गन गेंदबाज़ी से तीन ओवर में 23 रन खर्चते हुए 3 विकेट चटकाए थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now