X close
X close
Indibet

VIDEO: केएल राहुल बने धोनी, आग उगलती गेंद पर खडे़-खड़े मारा हेलीकॉप्टर शॉट

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज़ नसीम शाह के खिलाफ केएल राहुल ने आंखों को राहत देने वाला हेलीकॉप्टर शॉट खेला। इस शॉट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 04, 2022 • 21:21 PM

एशिया कप के सुपर-4 स्टेज का दूसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज़ी केएल राहुल ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दिलवाई। पहले विकेट के लिए दोनों खिलाड़ियों के बीच 54 रनों की साझेदारी हुई। इसी बीच खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल के बल्ले से भी कुछ बेहतरीन शॉट्स देखने को मिले। केएल के बैट से एक हेलीकॉप्टर शॉट भी निकला जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जी हां, केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ एक बेहद ही खूबसूरत हेलीकॉप्टर शॉट खेला जिसने सभी को एक बार फिर महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी है। केएल राहुल का यह शॉट पाकिस्तान के युवा गेंदबाज़ नसीम शाह के कोटे के दूसरे ओवर में देखने को मिला। 

Trending


इस अहम मुकाबले में केएल राहुल ने 20 गेंदों पर 1 चौका और 2 छक्के की मदद से 28 रन बनाए थे। इसी बीच तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर केएल राहुल ने नसीम की तेज तर्रार गेंद पर गेंदबाज़ के सिर के ऊपर से हेलीकॉप्टर शॉट जड़ दिया। बता दें कि यह शॉट इतना दर्शनीय था कि कमेंटेटर्स भी राहुल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके। इस ओवर की शुरुआत भी केएल ने छक्के के साथ ही की थी।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

गौरतलब है कि अच्छी शुरुआत के बाद भारतीय टीम के दोनों ही ओपनर्स बड़ा स्कोर नहीं बना सके। रोहित शर्मा 28 रन बनाकर हारिस रऊफ की गेंद पर छठे ओवर में आउट हुए। वहीं सातवें ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल(28) की पारी का अंत शादाब खान ने किया। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि भारतीय टीम एक अच्छा टोटल खड़ा कर पाती है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now