Advertisement

कुलदीप यादव ने डाली Ball ऑफ द सीरीज, आउट होकर खुला रह गया बल्लेबाज का मुंह; देखें VIDEO

कुलदीप यादव ने तीसरे वनडे में तीन विकेट चटकाए। उन्होंने एलेक्स कैरी को एक शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 22, 2023 • 17:29 PM
Cricket Image for कुलदीप यादव ने डाली Ball ऑफ द सीरीज, आउट होकर खुला रह गया बल्लेबाज का मुंह; देखें
Cricket Image for कुलदीप यादव ने डाली Ball ऑफ द सीरीज, आउट होकर खुला रह गया बल्लेबाज का मुंह; देखें (Kuldeep Yadav)
Advertisement

Kuldeep Yadav: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज़ कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों को अपनी फिरकी में खूब नचाया। इस मैच में कुलदीप ने विपक्षी टीम के तीन बड़े बल्लेबाज़ों को आउट किया जिसमें से एक थे एलेक्स कैरी। एलेक्स कैरी का विकेट कुलदीप के लिए स्पेशल था क्योंकि कुलदीप की यह गेंद 'बॉल ऑफ द सीरीज' से कम नहीं थी। इस बाएं हाथ के गेंदबाज़ की यह गेंद बल्लेबाज़ को भौचक्का छोड़कर स्टंप में घुस गई जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

कुलदीप ने यह गेंद ऑस्ट्रेलियाई इनिंग के 39वें ओवर में डिलीवर की। मैदान पर एलेक्स कैरी और सीन एबॉट मौजूद थे। एलेक्स कैरी सेट हो चुके थे और अब बड़े शॉट्स खेलने के मूड में नज़र आ रहे थे, लेकिन यहां कुलदीप ने एक ड्रीम बॉल डिलीवर करके कैरी का सफर खत्म कर दिया। कुलदीप की गेंद लेग स्टंप की लाइन पर पिच होकर बल्लेबाज़ को चकमा देकर सीधा ऑफ स्टंप से जा टकराई जिसे देखकर कैरी तक भौचक्के रह गए।

Trending


एलेक्स कैरी कुलदीप की गेंद से पूरी तरफ हक्के-बक्के नज़र आए और उनका रिएक्शन भी कैमरे में कैद हुआ। इस मैच में कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाज़ी की और सिर्फ एलेक्स कैरी को ही नहीं बल्कि खतरनाक बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन को भी अपना शिकार बनाया। डेविड वॉर्नर 23 रन बनाकर आउट हुए, वहीं मार्नस सिर्फ 28 रन ही बना सके।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

कुलदीप के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी अपनी गेंदबाज़ी से काफी प्रभावित किया। हार्दिक ने ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर तहस-नहस कर दिया। उन्होंने ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ जैसे खतरनाक बल्लेबाज़ों को अपना शिकार बनाया। बता दें कि यह मैच सीरीज डिसाइडर है। भारतीय टीम ने वनडे सीरीज का पहला मैच जीता था, वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दूसरा मैच जीतकर सीरीज को लेवल किया। अब जो भी टीम यह मैच अपने नाम करेगी वह सीरीज में जीत जाएगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement