Advertisement
Advertisement
Advertisement

हवा में बॉल देख 'सुपरमैन' बने लिविंगस्टोन, पहले उछले फिर बाउंड्री पर लपका गज़ब का कैच; देखें VIDEO

पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज़ लियाम लिविंगस्टोन ने बाउंड्री के पास अभिषेक शर्मा का हैरतअंगेज कैच लपका जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 22, 2022 • 21:40 PM
Cricket Image for हवा में बॉल देख सुपरमैन बने लिविंगस्टोन, पहले उछले फिर बाउंड्री पर लपका गज़ब का कै
Cricket Image for हवा में बॉल देख सुपरमैन बने लिविंगस्टोन, पहले उछले फिर बाउंड्री पर लपका गज़ब का कै (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का 70वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद के युवा स्टार बल्लेबाज़ अभिषेक शर्मा ने एक बार फिर टीम के लिए अच्छी शुरूआती की और 43 रनों की पारी खेली। लेकिन इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन ने बाउंड्री पर एक गज़ब का कैच लपका और अभिषेक की पारी का अंत कर दिया।

पंजाब के खिलाफ सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद टीम को पहला झटका तीसरे ओवर में ही लग गया। प्रियम गर्ग 4 रन बनाकर आउट हो चुके थे, लेकिन इसके बाद अभिषेक शर्मा ने राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर टीम को संभाला। युवा अभिषेक ने 32 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्कों की मदद 43 रन बनाए। 

Trending


अभिषेक शर्मा अच्छी लय में नज़र आ रहे थे और उन्होंने बड़े शॉट्स खेलने की जिम्मेदारी भी उठा ली थी। इसी बीच उन्होंने हरप्रीत बरार के खिलाफ 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ने के इरादे से बल्ला घुमाया। अभिषेक के बल्ले से गेंद काफी अच्छी तरह से निकली थी और शॉट को देखकर ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाज़ को पूरे छह रन ही मिलेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और लॉग ऑन की तरफ फील्डिंग कर रहे लियाम लिविंगस्टोन ने हवा में उछकर एक हैरतअंगेज कैच लपक लिया।

गौरतलब है कि सनराइजर्स के लिए सीज़न ज्यादा खास नहीं रहा है लेकिन अभिषेक शर्मा ने क्रिकेट पंडितों को काफी प्रभावित किया है। इस सीज़न युवा बल्लेबाज़ अभिषेक ने 14 मुकाबलों में 426 रन बनाए है जिसके दौरान उनका स्ट्राइकरेट लगभग 134 का रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ये भी पढ़े: हाथ में जूते लेकर भागे विराट, फिर आरसीबी के खेमे में लगे टिम डेविड-टिम डेविड के नारे

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement