Advertisement
Advertisement

Marcus Stoinis की ये हंसी कभी नहीं भूला सकेंगे यशस्वी जायसवाल, गायकवाड़ का भी टूट गया था दिल; देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर यशस्वी और मार्कस स्टोइनिस से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें स्टोइनिस यशस्वी के चेहरे के काफी करीब हंसते नजर आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 24, 2023 • 11:53 AM
Marcus Stoinis की ये हंसी कभी नहीं भूला सकेंगे यशस्वी जायसवाल, गायकवाड़ का भी टूट गया था दिल; देखें
Marcus Stoinis की ये हंसी कभी नहीं भूला सकेंगे यशस्वी जायसवाल, गायकवाड़ का भी टूट गया था दिल; देखें (Yashasavi Jaiswal and Marcus Stoinis)
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बीते गुरुवार, 23 नवंबर को टी20 सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला गया था जिसमें इंडियन टीम ने आखिरी ओवर में जीत हासिल की। इस मैच में इंडियन बल्लेबाज़ों ने काफी कमाल का प्रदर्शन किया, लेकिन सलामी बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) बिना एक गेंद खेले ही आउट हो गए। जब बीच मैदान पर ये घटना घटी तब मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने यशस्वी (Yashasavi Jaiswal) के काफी करीब एक ऐसी हंसी भरी जिसे अब शायद ही यशस्वी कभी भूला सकेंगे।

दरअसल, इंडियन टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों का बड़ा टारगेट दिया था। ऐसे में यशस्वी ने पहले ही ओवर से चौके-छक्के लगाकर रन बनाने शुरू कर दिये। इस युवा बल्लेबाज़ ने पहली ही तीन गेंदों पर मार्कस स्टोइनिस को एक चौका और एक छक्का लगाया। लेकिन इसके बाद स्टोइनिस की पांचवीं गेंद पर गायकवाड़ और यशस्वी के बीच मैदान पर रन लेते हुए गड़बड़ी हुई और यहां यशस्वी के कारण गायकवाड़ अपना विकेट गंवा बैठे।

Trending


गायकवाड़ एक भी बॉल खेले बिना अपना विकेट खो चुके थे और काफी दुखी थे। वहीं यशस्वी भी अपनी गलती के कारण काफी निराश दिखे। लेकिन दूसरी तरफ मार्कस स्टोइनिस ने इन दोनों ही खिलाड़ियों का दुख और भी बड़ा दिया जब उन्होंने यशस्वी के करीब आकर एक डार्क हंसी हंसी। स्टोइनिस की ये मुस्कुराहट भारतीय खिलाड़ियों पर भरी गई थी जिस वजह से जायसवाल भी उनसे नज़रे चुराते नजर आए। यही वजह है अब इस घटना की वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो ऑस्ट्रेलिया ने विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में जोश इंगलिस की शतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 208 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंडियन टीम के लिए सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने अर्धशतक ठोके और फिर रिंकू सिंह ने एक गजब का कैमियो खेलकर अपनी टीम को जीत दिलवाई। पांच मैचों की सीरीज में अब इंडियन टीम 1-0 से आगे है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement