Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Yashasavi jaiswal

2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ जायसवाल के दोहरा शतक जड़ने पर इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन
Image Source: Google

2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ जायसवाल के दोहरा शतक जड़ने पर इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन पर ज्यादा दबाव न बनाये

By Nitesh Pratap February 03, 2024 • 21:30 PM View: 336

युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन दोहरा शतक जड़ते हुए इतिहास रच दिया। इसी के साथ वो दोहरा शतक जड़ने वाले तीसरे सबसे युवा भारतीय और देश के चौथे बाएं हाथ के बल्लेबाज बन गए। जायसवाल ने 290 गेंद में 19 चौको और 7 छक्कों की मदद से 209 रन की पारी खेली। उनकी इस शतकीय पारी पर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि जब कोई युवा खिलाड़ी प्रदर्शन करता है, तो हम इसे इतना बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं कि उम्मीद का दबाव उनके स्वाभाविक खेल को प्रभावित करता है। उसे बढ़ने दो। 

गंभीर ने कहा कि, "मैं उन्हें (यशस्वी जायसवाल) बधाई देना चाहता हूं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि युवा खिलाड़ी को खेलने दें। यहां क्या होता है कि जब कोई युवा खिलाड़ी प्रदर्शन करता है, तो हम इसे इतना बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं कि उम्मीद का दबाव उनके स्वाभाविक खेल को प्रभावित करता है। उसे बढ़ने दो। वह एक युवा खिलाड़ी है, उन्हें  एंजॉय करने दीजिए।"

Related Cricket News on Yashasavi jaiswal