X close
X close
Indibet

4,4,4,6: चमीरा पर बरसे मैक्सवेल, ओवर में लूटा दिए 19 रन; देखें VIDEO

IPL 2022: आईपीएल के 31वें मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ के सामने जीत दर्ज करने के लिए 182 रनों का लक्ष्य रखा है।

By Nishant Rawat April 19, 2022 • 21:35 PM View: 709

आईपीएल में मंगलवार को आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस गंवाने के बाद आरसीबी की शुरुआत बेहद ही खराब रही और टीम ने अपने तीन विकेट पावरप्ले के दौरान ही गंवा दिए थे। लेकिन इसी बीच फैंस को मैक्सवेल शो भी देखने को मिला जिसके दौरान इस धाकड़ बल्लेबाज़ ने श्रीलंकाई गेंदबाज़ दुष्मंथा चमीरा को निशाने पर लेते खुब रन बटोरे।

इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आरसीबी ने बल्लेबाज़ी करते हुए अपने तीन विकेट 44 रनों तक ही गंवा दिए थे, जिसके बीच टीम के दो बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल भी आउट हुए। हालांकि मैक्सवेल ने पवेलियन लौटने से पहले फैंस का खुब मनोरंजन किया। इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने 11 गेंद पर 23 रनों की पारी खेली और तीन चौके समेत एक छक्का जड़ा। मैक्सवेल ने अपनी पारी के दौरान चमीरा को निशाने पर लिया और उनके ओवर की तीन बॉल पर 14 रन लूटे।

Trending


ये घटना आरसीबी की पारी के तीसरे ओवर की है। मैक्सवेल मैदान पर उतरे ही थे और उन्होंने बल्ला घुमाना शुरू कर दिया। ये ओवर लखनऊ के लिए दुष्मंथा चमीरा करने आए थे। ऐसे में जब मैक्सवेल को उनके सामने बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला तो उन्होंने अपने इरादे साफ कर दिए। मैक्सवेल ने इस गेंदबाज़ के ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर एक के बाद एक तीन बड़े शॉट्स खेले और इस दौरान उन्हें कामियाबी भी मिली। मैक्सवेल ने ओवर की चौथी और पांचवीं गेंद पर बॉउंड्री लगाई वहीं आखिरी बॉल पर छक्का जड़ दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि मैक्सवेल की आतिशी बल्लेबाज़ी से पहले चमीरा के ओवर में कप्तान प्लेसिस ने भी एक करार चौका जड़ा था। इस गेंदबाज़ ने अपने कोटे के दूसरे ओवर में पूरे 19 रन लूटाए। गौरतलब है कि इस लंकाई गेंदबाज़ ने अपने पहले ओवर में महज़ पांच रन खर्चते हुए दो सफलताएं हासिल की थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now