Advertisement

आपा खो बैठे मोहम्मद आमिर, कैमरे में कैद हुई ये शर्मनाक हरकत; देखें VIDEO

मोहम्मद आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी पर आग बबूला होते नज़र आए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 07, 2023 • 13:59 PM
Cricket Image for आपा खो बैठे मोहम्मद आमिर, कैमरे में कैद हुई ये शर्मनाक हरकत; देखें VIDEO
Cricket Image for आपा खो बैठे मोहम्मद आमिर, कैमरे में कैद हुई ये शर्मनाक हरकत; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

Mohammad Amir: पाकिस्तानी गन गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर कॉन्ट्रोवर्सी किंग माने जाते हैं। अक्सर ही आमिर के ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसमें वह मैच के दौरान किसी खिलाड़ी से भिड़ते या विवादित बयान देते सुने जाते हैं। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है, दरअसल PSL के 22वें मुकाबले के दौरान आमिर अपने ही साथी खिलाड़ी पर आग बबूला हो गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान सुपर लीग में मोहम्मद आमिर कराची किंग्स टीम का हिस्सा हैं। बीते सोमवार (6 मार्च) कराची का मुकाबला क्वेटा ग्लैडिएटर्स से हुआ था। मैच रोमांचक मोड़ पर था और आखिरी 8 गेंदों पर क्वेटा को जीत के लिए 11 रन बनाने थे। मैच का सेंकड लास्ट ओवर आमिर कर रहे थे। शुरुआती 4 गेंदों पर वह 8 रन लुटा चुके थे, ऐसे में उन पर प्रेशर था।

Trending


इसी बीच ओवर की पांचवीं गेंद पर सरफराज ने मिड ऑन की तरफ एक मिस टाइम शॉट खेला। यहां तैयब ताहिर के पास अच्छी फील्डिंग करके कैच लपकने का मौका था, लेकिन इस दौरान वह गलती कर बैठे। एक तरफ वह कैच पकड़ने से चूक गए, वहीं दूसरी तरफ वह गेंद को रोक भी नहीं पाए और मौके का फायदा लेकर विपक्षी टीम के खिलाड़ियों ने दो रन लूट लिये।

यही कारण था जिस वजह से मोहम्मद आमिर आग बबूला हो गए और बीच मैदान पर ताहिर पर गुस्सा करते दिखे। आमिर के हाव-भाव से साफ झलक रहा था कि वह ताहिर से बेहद नाराज हैं। इसी बीच कैमरे पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम भी कैद हुए जो कि इस पूरी शर्मनाक घटना को देखकर निराश दिखे। बता दें कि मोहम्मद आमिर इस घटना के बाद भी साथी खिलाड़ी पर गुस्सा करते दिखे।

यह भी पढ़ें: Unlucky XI, वो 11 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें कभी नहीं मिला किस्मत का साथ; अपार टैलेंट के बावजूद हुए इग्नोर

इस मुकाबले के रिजल्ट की बात करें तो क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था जिसके बाद कराची किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में कुल 164 रन बनाए। क्वेटा को 165 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे उन्होंने मार्टिन गप्टिल की नाबाद 56 गेंदों पर 86 रनों की पारी के दम पर आसानी से आखिरी ओवर में प्राप्त कर लिया और मैच 4 विकेट से जीता।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement