X close
X close
Indibet

मोहम्मद सिराज ने उखाड़ी जो रूट की जड़े, रफ्तार के आगे सन्न रह गया बल्लेबाज़; देखें VIDEO

इंग्लैंड की टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट गंवाकर सिर्फ 84 रन ही बनाए है। टीम के स्टार बल्लेबाज़ जो रूट महज़ 31 रन ही बना सके।

By Nishant Rawat July 02, 2022 • 23:54 PM

इंग्लैंड की टीम एजबेस्टन टेस्ट के दूसरे दिन अपनी पहली इनिंग में भारतीय गेंदबाजों के आगे फिकी नज़र आई है। मेजबानों ने भारत के सामने अपने शुरुआती चार विकेट काफी सस्ते में ही गंवा दिए। इस बीच टीम के स्टार बल्लेबाज़ जो रूट भी पवेलियन लौटे। इंग्लैंड के लिए रनों का अंबार लगाने वाले जो रूट को मोहम्मद सिराज ने अपनी रफ्तार और बाउंस से परेशान करते हुए आउट किया।

भारतीय टीम के खिलाफ पांचवें टेस्ट में जो रूट ने 67 गेंदों पर 31 रन बनाए। रूट ने अपनी पारी में चार चौके जड़े और जॉनी बेयरस्टो के साथ टीम को संभाने की काफी कोशिश करते दिखे। रूट और बेयरस्टो की जोड़ी ने थोड़ी देर विकेटो के गिरने का सिलसिला रोक भी दिया था, लेकिन इसके बाद मोहम्मद सिराज ने अपनी काबिलियत का परिचय दिया और रूट की जड़े मैदान से आखिरकार उखाड़ ही फेंकी। सिराज ने अपनी रफ्तार से इंग्लिश बल्लेबाज़ को पवेलियन जाने के लिए मजबूर किया।

Trending


यह घटना मेजबानों की पारी के 23वें ओवर की है। मोहम्मद सिराज ने ओवर की आखिरी गेंद जो रूट के शरीर पर फेंकी। सिराज की गेंद पर रूट को शॉट खेलने के लिए बिल्कुल भी रूम नहीं मिला। इसी दौरान बल्लेबाज़ गेंद की स्पीड और बाउंस से भी भौचक्का रह गया। रूट ने शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। बॉल बल्लेबाज़ के बैट का किनारा लेते हुए सीधा विकेटकीपर के हाथों में पहुंची और इस तरह रूट की पारी का अंत हो गया।

बता दें कि मैच का पहला विकेट हासिल करके मोहम्मद सिराज काफी जोश में दिखे और उन्होंने अपने सेलिब्रेशन से अपनी खुशी को जाहिर भी किया। गौरतलब है कि जो रूट शानदार फॉर्म में हैं, ऐसे में भारतीय टीम के लिए यह विकेट काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। दूसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है और इंग्लैंड की टीम 5 विकेट गंवाकर सिर्फ 84 रन ही बना सकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now