X close
X close

VIDEO: रिवर्स स्वीप करके मारा चौका, लेकिन नहीं मिले रन; अंपायर के फैसले से हुआ अफगानिस्तान का नुकसान

SL vs AFG, T20 WC: श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराकर मुकाबला जीता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 01, 2022 • 18:58 PM

टी-20 वर्ल्ड कप के 32वें मुकाबलें में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 145 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे श्रीलंका ने 4 विकेट खोकर आसानी से प्राप्त कर लिया। यह टारगेट 148 रनों तक का हो सकता था, लेकिन अंपायर रोड टकर के एक फैसले के कारण अफगानिस्तान टीम को नुकसान हुआ। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अंपायर ने दिया डेड बॉल का फैसला: यह घटना अफगानिस्तान की पारी के 20वें ओवर में घटी। वानिन्दु हसरंगा के ओवर की चौथी गेंद पर मुजीब उर रहमान ने रिवर्स स्वीप शॉट खेलते हुए शानदार चौका लगाया था, लेकिन इस दौरान अंपायर रोड टकर ने तुरंत डेड बॉल का इशारा कर दिया जिस वज़ह से अफगानी टीम के टोटल स्कोर में चार रन नहीं जुड़ सके।

Trending


श्रीलंका के कप्तान थे वजह: अंपायर रोड टकर का डेड बॉल करने का फैसला श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका थे। दरअसल, जब यह गेंद वानिन्दु हसरंगा ने डिलीवर किया उस दौरान दासुन शनाका फील्डिंग सेट कर रहे थे। अंपायर इस बात से भली-भांति परिचित थे जिस वज़ह से उन्होंने तुरंत डेड बॉल का इशारा कर दिया। हालांकि इस घटना के दौरान श्रीलंका का फायदा हुआ और अफगानिस्तान को सिर्फ और सिर्फ नुकसान ही उठाना पड़ा।

ये भी पढ़े: दर्द बयां करती इंस्टा स्टोरी, इन 4 खिलाड़ियों के फिर टूटे दिल; सेलेक्टर्स ने किया नज़रअंदाज

Also Read: Today Live Match Scorecard

हसरंगा ने मुजीब के जले पर छिड़का नमक: इस घटना के बाद श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिन्दु हसरंगा ने मुजीब उर रहमान के जले पर नमक छिड़कने वाला काम किया। दरअसल, इस ओवर की आखिरी गेंद पर हसरंगा ने मुजीब को चकमा देते हुए विकेटकीपर कुसल मेंडिस के हाथों स्टंप आउट करवाया। मुजीब महज़ 2 गेंदों पर 1 रन बनाकर आउट हुए।