X close
X close

पाकिस्तानी फैंस ने उतारी पाकिस्तानी खिलाड़ी की इज़्ज़त, बीच मैच में लगाए ऐसे नारे; देखें VIDEO

पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप हुआ है। इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान टी-20 सीरीज 4-3 से हारा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 03, 2022 • 12:13 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मिडिल ऑर्डर अब एक बड़ी समस्या बन चुका है। टी-20 वर्ल्ड सिर पर है और मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाज़ बिल्कुल भी रन नहीं बना पा रहे हैं। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज के सातवें मैच में भी यही देखने को मिला। टीम का मिडिल ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप हुआ जिसके बाद लाइव मैच में ही फैंस का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने खुशदिल शाह के आउट होने के बाद 'पर्ची-पर्ची' के नारे लगाकर बल्लेबाज़ की बेइज़्ज़ती करना शुरू कर दिया।

इस मैच में पाकिस्तान को जीत दर्ज करने के लिए 210 रनों की जरुरत थी, लेकिन खुशदिल शाह ने नंबर पांच पर बल्लेबाज़ी करते हुए कछुए की रफ्तार से रन बनाए। खुशदिल ने 25 गेंदों पर 1 चौका और 1 छक्का मारकर 27 रनों की पारी खेली जिसके बाद वह आदिल रशीद की गेंद पर आउट हो गए। खुशदिल के आउट होने के बाद मैदान पर गेम इन्जॉय करने आए फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने जोर-जोर से 'पर्ची-पर्ची' के नारे लगाने शुरू कर दिए।

Trending


बता दें कि इस घटना का वीडियो पाकिस्तान के बल्लेबाज़ इमाम उल हक ने भी शेयर किया है। उन्होंने पाकिस्तानी फैंस से ऐसी हरकत दोबारा ना करने की गुजारिश की है। इमाम उल हक ने लिखा, 'मैं गुजारिश करता हूं कि कृपया ऐसे नारे ना लगाए जाए। यह सब खिलाड़ी की हेल्थ पर बुरा प्रभाव डाल सकते हैं। आप हमे रिजल्ट की परवाह किए बगैर सपोर्ट करें। हम आपके लिए खेलते हैं, हम पाकिस्तान के लिए खेलते हैं।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

बता दें कि एशिया कप में भी पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर ने फैंस को निराश किया था और ऐसा ही इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सात मैचों की टी-20 सीरीज में भी देखने को मिला। पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर बेअसर नज़र आया है जिस वज़ह से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स ने भी उनकी जमकर आलोचना की है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि टी-20 वर्ल्ड कप में वह कैसा प्रदर्शन करते हैं।