Advertisement

दीपक हुड्डा का टूटा दिल, रमनदीप ने हवा में उड़कर लपक लिया करिश्माई कैच; देखें VIDEO

IPL 2024 का 28वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार (14 अप्रैल) को ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 14, 2024 • 16:47 PM
दीपक हुड्डा का टूटा दिल, रमनदीप ने हवा में उड़कर लपक लिया करिश्माई कैच; देखें VIDEO
दीपक हुड्डा का टूटा दिल, रमनदीप ने हवा में उड़कर लपक लिया करिश्माई कैच; देखें VIDEO (Ramandeep Singh Catch)
Advertisement

Ramandeep Singh Catch: IPL 2024 का 28वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार (14 अप्रैल) को ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में LSG की टीम ने दीपक हुड्डा को नंबर 3 पर बैटिंग करने का मौका दिया था, लेकिन यहां हुड्डा कुछ कमाल नहीं कर सके और महज 8 रन बनाकर आउट हुए। रमनदीप सिंह ने हुड्डा का एक बवाल कैच पकड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हुड्डा का टूटा दिल, रमनदीप ने लपका बवाल कैच

Trending


रमनदीप सिंह का ये कैच लखनऊ सुपर जायंट्स की इनिंग के 5वें ओवर में देखने को मिला। मिचेल स्टार्क ने ओवर की चौथी गेंद हुड्डा को ऑफ स्टंप के बाहर फेंकी थी जिस पर बल्लेबाज़ ड्राइव शॉट खेलना चाहता था। यहां हुड्डा से गलती हो गई। ये गेंद हुड्डा के बैट से टकराने के बाद बैकवर्ड पॉइंट की तरफ गई जहां रमनदीप सिंह तैनात थे।

गेंद को हवा में देखकर रमनदीप ने मौका समझा और फिर यहां उन्होंने अपनी दाईं और कूद लगाकर हवा में ही गेंद को हैरतअंगेज अंदाज में लपक लिया। रमनदीप ने ये कैच पलक झपकने की रफ्तार से पकड़ा था जिस वजह से अब हर कोई रमनदीप की खूब तारीफ कर रहा है। ये भी जान लीजिए कि हुड्डा 10 गेंदों पर सिर्फ 8 रन ही बना सके जिस वजह से वो आउट होने के बाद काफी निराश दिखे। गौरतलब है कि इस मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था।

टीमें इस प्रकार हैं

लखनऊ सुपर जाइंट्स (प्लेइंग इलेवन): क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक हुडा, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, शमर जोसेफ, यश ठाकुर।

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती।

यहां दोनों टीमों के लिए इम्पैक्ट सब्सीट्यूट

कोलकाता नाइट राइडर्स के इम्पैक्ट सब्सीट्यूट: सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, रहमानुल्लाह गुरबाज़, रिंकू सिंहॉ

Also Read: Live Score

लखनऊ सुपर जायंट्स इम्पैक्ट सब्सीट्यूट: अरशद खान, प्रेरक मांकड़, एम सिद्धार्थ, अमित मिश्रा, के गौतम


Cricket Scorecard

Advertisement