X close
X close
Indibet

हार से बौखलाए रमीज़ राजा, पत्रकार ने पूछा सवाल तो छीन लिया फोन; देखें VIDEO

एशिया कप में पाकिस्तान की हार के बाद पीसीबी के चेयरमैन रमीज़ राजा काफी नाखुश और नाराज़ नज़र आए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 12, 2022 • 10:41 AM

एशिया कप के फाइनल में रविवार को श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराया। फाइनल मैच में मिली हार के बाद जहां एक तरफ पाकिस्तान के खिलाड़ी और फैंस मायूस नज़र आए, वहीं दूसरी तरफ पीसीबी के चेयरमैन रमीज़ राजा आग बबूला हो गए। रमीज़ राजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक पत्रकार के सवाल पर गुस्साए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं पीसीबी के चेयरमैन ने पत्रकार का फ़ोन तक छीना।

श्रीलंका पाकिस्तान एशिया कप फाइनल के बाद पीसीबी चेयरमैन रमीज़ राजा ग्राउंड के बाहर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान एक भारतीय पत्रकार ने उनसे पूछा- 'आवाम काफी नाखुश है, उनके नाम कोई संदेश देंगे?' पत्रकार का सवाल सुनकर रमीज़ आग बबूला हो गए। उन्होंने सवाल का जवाब देने की बजाय पत्रकार को ही सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया और इल्ज़ाम लगाते हुए कहा- आप हिंदुस्तान से हैं, आपकी आवाम नाखुश नहीं है।

Trending


पत्रकार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस घटना का वीडियो शेयर किया है। पत्रकार ने वीडियो साझा करते हुए अपने नाराजगी रखी है। उन्होंने लिखा 'क्या मेरा सवाल गलत था - क्या पाकिस्तान के फ़ैन नाखुश नहीं है - ये बहुत गलत था एक बोर्ड के चेयरमैन के रूप में - आपको मेरा फोन नहीं छीनना चाहिए था।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता करें अगर मुकाबले की तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद श्रीलंका ने भानुका राजपक्षे की 71 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर 171 रनों का टारगेट स्कोरबोर्ड पर लगाया। पाकिस्तान ने रन चेज करते हुए 20 ओवर में 147 रन बनाए और 23 रनों से मैच गंवा दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now