X close
X close
Indibet

जडेजा ने लगाई फर्ग्यूसन की क्लास, लगा दिए 2 गेंदों में 2 छक्के; देखें VIDEO

Lockie Ferguson vs Ravindra Jadeja: CSK के कप्तान रविंद्र जडेजा ने पारी के अंतिम ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन के ओवर में एक बाद एक दो शानदार छक्के लगाए थे।

By Nishant Rawat April 17, 2022 • 22:38 PM View: 1259

Lockie Ferguson vs Ravindra Jadeja: आईपीएल के सीज़न 15 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस के सामने जीत दर्ज करने के लिए 170 रनों का टारगेट रखा है। इस मैच के दौरान सीएसके की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, लेकिन कप्तान जडेजा ने सीएसके की पारी का शानदार अंत किया। रविंद्र जडेजा ने सीएसके की इनिंग के अंतिम ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन की गेंदों पर एक के बाद एक दो शानदार छक्के जड़े जिसके दम पर टीम का स्कोर 169 तक पहुंच सका।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस हारने के बाद सीएसके के बल्लेबाज़ शुरुआती ओवरों में संघर्ष करते नज़र आए। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने दो विकेट पावरप्ले के दौरान ही गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद अंबाती रायडू और युवा बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ ने टीम को संभाला। जिसके बाद डेथ ओवर्स में सर जडेजा ने लॉकी फर्ग्यूसन को निशाने पर लिया।

Trending


ये घटना सीएसके की पारी के 20वें ओवर की है। मैदान पर जडेजा और शिवम दूबे बल्लेबाज़ी कर थे। गुजरात के लिए ये ओवर फर्ग्यूसन करने आए। कीवी टीम का यह गेंदबाज़ अपनी आग उगलती गेंदबाज़ी के लिए जाना जाता है और इस ओवर में भी उन्होंने यहीं प्रयास किया। ओवर की चौथी बॉल पर लॉकी ने जडेजा को लगभग 140kph की स्पीड से बॉल डिलीवर की लेकिन जडेजा ने खड़े-खड़े ही उन्हें 91 मीटर का छक्का जड़ दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

जडेजा से छक्का खाने के बाद फर्ग्यूसन ने एक बार फिर जड्डू को अपनी पेस से बिट करना चाहा, लेकिन इस बॉल पर भी उन्हें सिर्फ और सिर्फ छक्का ही नसीब हुआ और ऐसे उन्होंने अपने कोटे के अंतिम ओवर में एक के बाद एक दो छक्के खाए। बता दें कि इस ओवर से फर्ग्यूसन ने पूरे 18 रन खर्चे थे। वहीं जडेजा ने अपनी इनिंग में 22 रन बनाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now