X close
X close
Indibet

'इसको बोलो मैच में भी लगाया कर', मलिंगा को छक्का लगाकार ट्रोल हुए रियान पराग, देखें VIDEO

Riyan Parag IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज़ रियान पराग को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

By Nishant Rawat May 04, 2022 • 15:56 PM View: 1133

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स काफी अच्छी लय में नज़र आ रही है। RR की टीम ने अब तक 10 मुकाबले खेले है जिनमें से वह 6 जीत के साथ तीसरे पायदान पर काबिज़ है। इस सीज़न राजस्थान की टीम ने युवा बल्लेबाज़ रियान पराग पर काफी भरोसा जताया है और उन्हें लगातार ही मौके दिए है, लेकिन इस खिलाड़ी का प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा है। यही वज़ह है अब फैंस रियान पराग से खफा नज़र आ रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में राजस्थान रॉयल्स ने रियान पराग और लसिथ मलिंगा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें रियान यॉर्कर किंग्स मलिंगा के खिलाफ बल्लेबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के आखिर में रियान दिग्गज गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा के खिलाफ स्ट्रेट सिक्स लगाते हैं, जिसके बाद वह काफी खुश हो जाता हैं। लेकिन अब इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैंस रियान की ट्रोलिंग करते हुए उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को मौका देने की मांग कर रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने रियान पराग को ट्रोल करते हुए लिखा 'रियान पर अपना समय बरबाद ना करें और भी खिलाड़ी है उन पर भी ध्यान दें।' वहीं एक यूजर ने कहा,'यशस्वी अच्छा नहीं खेला उसे ड्रॉप किया। ये तो हर साल अच्छा नहीं खेलता इसे क्यों ड्राप नहीं करते। भाई कुछ तो गड़बड़ है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसको बोलो मैच में भी सिक्स लगाया कर।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि रियान पराग ने इस सीज़न में अब तक 10 मुकाबलों में 18 की औसत से सिर्फ 126 रन ही बनाए हैं। हालांकि इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 153,66 का रहा है। गौरतलब है कि इस सीज़न रियान पराग का सर्वाधिक स्कोर 56 का रहा है। राजस्थान रॉयल्स की टीम यह साफ कर चुकी है कि वह रियान पराग को अपनी टीम के फीनिशर के तौर पर देख रही है, यही कारण है टीम ने उन्हें लगातार ही बैक किया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now