X close
X close

Live मैच में रोहित ने किया DK को 'KISS', वायरल हो गया वीडियो

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक बेहद ही अच्छे दोस्त हैं और उनका याराना मैदान पर खूब देखने को मिला है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 26, 2022 • 12:17 PM

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को अपने घर पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी है। इस सीरीज में  दोनों ही टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली जिसके दौरान कई मज़ेदार घटनाएं भी घटी। ऐसे ही एक घटना भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बैटर दिनेश कार्तिक से जुड़ी है। दरअसल, सीरीज के आखिरी मुकाबले के दौरान कप्तान रोहित ने अपने साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को लाइव मैच में हेल्मेट पर Kiss किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो भारतीय खिलाड़ियों की दोस्ती को दर्शाता है।

दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 8वें ओवर की है। अक्षर पटेल ने अपने कमाल के थ्रो पर ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया था। इस दौरान दिनेश कार्तिक ने आत्मविश्वास दिखाते हुए कप्तान को साफ किया कि बल्लेबाज़ आउट हो चुका है। यही वज़ह थी रोहित शर्मा काफी खुश हो गए और उन्होंने तुरंत दिनेश कार्तिक के हेल्मेट को चूम लिया।

Trending


मोहली में पकड़ी थी गर्दन : इस सीरीज में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक का यह पहला वीडियो नहीं है जो काफी ज्यादा वायरल हुआ। सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला गया था जहां DK ने मैक्सवेल का कैच पकड़कर अपील नहीं की थी, रोहित इस बात से काफी नाराज हुए थे और उन्होंने मस्ती मज़ाक में विकेटकीपर की गर्दन पकड़कर उन्हें समझाया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह फैला था।

रोहित ने DK को लगाया था गले : नागपुर में इंडियन टीम ने सीरीज में वापसी की थी। यहां मुकाबला गिले मैदान के कारण महज़ 8-8 ओवर का खेला गया था। इस मुकाबले के आखिरी ओवर में भारत को जीत दर्ज करने के लिए 9 रनों की दरकार थी। यहां दिनेश कार्तिन ने डेनियल सैम्स की महज़ 2 गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर टीम को जीत दिलवाई थी। कप्तान रोहित नॉन-स्ट्राइक एंड पर खड़े थे जिसके बाद उन्होंने भागकर दिनेश कार्तिक को गले से लगा लिया था।