X close
X close

संजू-श्रेयस ने No Look Six पर हासिल की महारत, प्रैक्टिस में दिखाई तैयारियां; देखें VIDEO

न्यूजीलैंड के दौरे पर हार्दिक पांड्या टी-20 सीरीज में टीम की कमान संभालेंगे। सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 17, 2022 • 14:55 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के टूर पर है। भारत न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मैच 18 नवंबर(शुक्रवार) को वेलिंग्टन में खेला जाएगा। इस मुकाबले की तैयारियों के लिए इंडियन टीम प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रही है और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर खूबसूरत No Look Shot मारते नज़र आए हैं।

भारतीय प्रैक्टिस सेशन का वीडियो खुद बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में इंडियन टीम के कई खिलाड़ी बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखे हैं। इसी बीच श्रेयस अय्यर नज़र आते हैं जिन्होंने No Look Shot जड़कर साथी खिलाड़ियों की वाह-वाही लूटी। सिर्फ अय्यर ही नहीं विकेटकीपर बैटर संजू सैमसन ने भी अपने खूब हाथ खोले और सभी को श्रेयस की ही तरफ No Look Shot मारकर दिखाया। इन दोनों ही खिलाड़ियों का शॉट देखकर साथी खिलाड़ी उनकी तारीफ करते सुनाए दिए।

Trending


वर्ल्ड कप में नहीं मिला था मौका: बता दें कि श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। विकेटकीपर के तौर पर चयनकर्ताओं ने ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक पर भरोसा जताया था, वहीं श्रेयस अय्यर को उन्होंने स्टैंड बॉय के तौर पर चुना था। हालांकि यह दोनों ही खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में नज़र आए हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

बता दें कि इंडिया न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाएगा। इस टूर पर बड़े नाम शामिल नहीं हैं ऐसे में टीम के अन्य खिलाड़ियों को मौके मिलने की काफी संभावना है। श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन इसी मौके को भुनाना चाहेंगें। गौरतलब है कि सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हैं, वहीं कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं।