X close
X close
Indibet

निकोलस पूरन को चालाकी पड़ी भारी, शार्दुल ठाकुर ने बल्लेबाज़ को क्लीन बोल्ड करके दिखाया आईना; देखें VIDEO

वेस्टइंडीज की टीम ने भारत को दूसरे वनडे में जीत दर्ज करने के लिए 312 रनों का लक्ष्य दिया है। इस मैच में शाई होप(115) और निकोलस पूरन(74) ने टीम के लिए बड़ी पारी खेली।

By Nishant Rawat July 24, 2022 • 23:00 PM

भारत वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे में कैरेबियाई कप्तान निकोलस पूरन ने अपनी टीम के लिए 74 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन इसके बाद बल्लेबाज़ की चालाकी ही उन पर भारी पड़ती नज़र आई। दरअसल निकोलस पूरन साथी खिलाड़ी शाई होप के साथ मिलकर भारतीय गेंदबाज़ों के सामने बड़ी साझेदारी करते दिख रहे थे, लेकिन इसके बाद शार्दुल के खिलाफ चालाकी दिखाने के चक्कर में वह अपना विकेट गंवा बैठे।

निकोलस पूरन ने दूसरे वनडे में 77 गेंदों पर 74 रन बनाए। इस दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान के बल्ले से चौके कम और छक्के ज्यादा देखने को मिले। जी हां, अपनी पारी में बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने 1 चौका और 6 छक्के जड़े। इस मैच में वह काफी अच्छी लय में नज़र आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वह अपना शतक जरूर पूरा करेंगे, लेकिन इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने पूरन को आईना दिखाया और क्लीन बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया।

Trending


यह घटना वेस्टइंडीज की पारी के 44वें ओवर की है। चौथे विकेट के लिए पूरन और होप 144 रनों की साझेदारी कर चुके थे। पूरन तेजी से रन बनाना चाहते थे और अच्छी लय में दिख रहे थे। ऐसे में शार्दुल के खिलाफ पूरन ने शुरुआती तीन गेंदों पर एक चौका जड़कर 7 रन बटोरे। पूरन अब शार्दुल के खिलाफ बड़ा छक्का जड़ना चाहते थे, ऐसे में उन्होंने चालाकी दिखाकर ऑफ स्टंप की तरह कदम बढाएं इस दौरान गेंदबाज़ कैरेबियाई कप्तान के इरादों को भाप चुका था। अब शार्दुल ने गेंद को लेग स्टंप तरफ फेंका और निकोलस बॉल को मिस कर बैठे। इस तरह कैरेबियाई कप्तान अपने ही प्लान में फंस गए और क्लीन बोल्ड होने के बाद निराश पवेलियन लौटा।

बता दें कि इस मैच में कैरेबियाई बल्लेबाज़ भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ काफी अच्छी तरह से बल्लेबाज़ी करते दिख रहे थे। निकोलस पूरन(74) के अलावा टीम के सलामी बल्लेबाज़ शाई होप ने 115 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं काइल मेयर्स(39) औऱ शरमाई ब्रुक्स(35) ने भी साथ खिलाड़ियों का अच्छा साथ दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now