X close
X close
Indibet

शिमरोन हेटमायर का शानदार कैच, देखते ही आएगी कीरोन पोलार्ड की याद; देखें VIDEO

WI vs NZ T20I: शिमरोन हेटमायर का कैच सोशल मीडिया पर लगातार ही वायरल हो रहा है। फैंस को हेटमायर का कैच काफी पसंद आया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 11, 2022 • 09:11 AM

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मैच जमैका में कीवी टीम ने 13 रनों से जीतकर अपने नाम किया है। यह मैच मेहमान टीम के नाम रहा, लेकिन इसके बावजूद चर्चाओं के केंद्र में कैरेबियाई स्टार शिमरोन हेटमायर हैं। दरअसल, इस मुकाबले में शिमरोन हेटमायर ने बाउंड्री पर एक शानदार कैच लपका जिसे देखकर सभी के मुंह खुले के खुले रहे गए। इस घटना का वीडियो फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है।

जी हां, 25 साल के शिमरोन हेटमायर का कैच बेहद ही शानदार था और कहीं ना कहीं हेटमायर का अंदाज फैंस को कैरेबियाई स्टार कीरोन पोलार्ड की याद जरूर दिला सकता है। पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में अभी भी उनके जलवे हैं। हेटमायर ने पोलार्ड की तरह ही बाउंड्री पर एक हाथ से ऊंची छलांग लगाकर कैच पकड़ा है।

Trending


हेटमायर का हैरतअंगेज कैच कीवी टीम की पारी के 8वें ओवर में देखने को मिला। मार्टिन गप्टिल बल्लेबाज़ी कर रहे थे, गेंदबाज़ी पर ओडियन स्मिथ थे। स्मिथ ने ओवर की तीसरी गेंद को मैदान पर टपकी जिसके बाद गप्टिल ने पॉइंट के ऊपर से हवाई फायर कर दिया। गप्टिल के बैट से निकली गेंद बाउंड्री के बाहर जाती नज़र आ रही थी, लेकिन तभी शिमरोन हेटमायर भागते हुए आए और लंबी छलांग लगाकर हदपार मुश्किल कैच आसानी से पूरा कर लिया।

बता दें कि कीरोन पोलार्ड भी इसी तरह की अविश्वसनीय कैच पकड़ने के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट के मैदान पर कई अहम मौकों पर कीरोन पोलार्ड ने ना सिर्फ अपनी बल्लेबाज़ी बल्कि फील्डिंग के दम पर भी विपक्षी टीम को घुटने पर आने के लिए मजबूर किया है। यही वज़ह है हेटमायर का कैच फैंस को कीरोन पोलार्ड की याद जरूर दिला सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now