Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'परेशान थे कप्तान, नाच रहे थे विराट' कोहली की हरकत देख भड़के फैंस

विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस काफी नाराज हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 01, 2023 • 14:52 PM
Cricket Image for VIDEO: 'परेशान थे कप्तान, नाच रहे थे विराट' कोहली की हरकत देख भड़के फैंस
Cricket Image for VIDEO: 'परेशान थे कप्तान, नाच रहे थे विराट' कोहली की हरकत देख भड़के फैंस (Virat Kohli)
Advertisement

Virat Kohli Viral Video: विराट कोहली अक्सर ही मैदान पर मस्ती करते नज़र आते हैं। सोशल मीडिया पर विराट के ऐसे बहुत से वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें उन्हें लाइव मैच के दौरान डांस करते देखा गया है। इंदौर टेस्ट में भी ऐसा ही हुआ, हालांकि इस बार विराट को डांस करता देख फैंस खुश नहीं, बल्कि काफी नाराज हुए हैं। दरअसल, यह वीडियो तब सामने आया है जब भारतीय टीम मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया के सामने संघर्ष कर रही है।

इंदौर टेस्ट में अपनी पहली इनिंग में भारतीय टीम महज 33.2 ओवर खेलकर 109 रनों पर ऑलआउट हुई। हालांकि इस दौरान विराट ने ही टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। विराट ने एक मुश्किल पिच पर 52 गेंदों पर 2 चौके जड़कर 22 रन बनाए। इसके बाद जब वह फील्डिंग करने मैदान पर आए तब एक घटना ऐसी घटी जब भारतीय टीम और कप्तान रोहित शर्मा डीआरएस को लेकर काफी कंफ्यूज दिखे, लेकिन इसी बीच विराट कोहली काफी कूल और मस्त नज़र आए।

Trending


विराट जब कैमरे में कैद हुए तब वह कुछ डांस स्टेप कर रहे थे। यही वजह है अब फैंस उनसे काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा देखने को मिला है। एक यूजर ने विराट को ट्रोल करते हुए लिखा, 'मुझे क्या मैं तो बंदर हूं।' एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए कहा, 'आग लगे बस्ती में कोहली साहब अपनी मस्ती में।'एक यूजर इस घटना को कप्तान से जोड़ा और लिखा,  'विराट कोहली- मैं थोड़ी कप्तान हूं तुमने रिव्यू नहीं लिया तुम जानो।'

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि जहां एक तरफ इंदौर टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम महज 109 रन बनाकर ऑलआउट हुई, वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया ने खबर लिखे जाने तक एक विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिये हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू कुहनेमैन ने 9 ओवर में 16 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे। उनके अलावा नाथन लियोन ने 3 और टोड मर्फी ने एक विकेट हासिल किया था। भारतीय टीम का आखिरी विकेट रन आउट के तौर पर गिरा था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement