X close
X close

IND vs PAK: लाइव मैच में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, अंपायर से भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी; देखें VIDEO

इंडियन टीम ने बेहद ही रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर जीत हासिल की है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 25, 2022 • 12:02 PM

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत के लिए बेहद ही रोमांचक मुकाबले में बहादुरी से 82 रनों की पारी खेली और इस दौरान किस्मत ने भी उनका बखूबी साथ दिया। यह मैच अंतिम गेंद तक गया जिसके दौरान मैदान पर एक घटना ऐसी भी घटी जब पाकिस्तान के खिलाड़ी अंपायर के फैसले से नाराज नज़र आए और उनसे बहस करते कैमरे में कैद हुए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मैदान पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा: यह घटना भारतीय पारी के आखिरी ओवर में घटी। ओवर की चौथी गेंद नवाज ने नो बॉल डिलीवर की थी जिस वज़ह से विराट को अगली गेंद फ्री हिट मिली। यहां विराट अब बड़ा शॉट जड़ना चाहते थे, लेकिन इस कोशिश में वह क्लीन बोल्ड हो गए। यह फ्री हिट थी इसलिए विराट आउट नहीं हो सकते थे और इस दौरान गेंद विकेट से टकराकर काफी दूर चली गई। इन परिस्थितियों का भारतीय खिलाड़ियों ने बखूबी फायदा उठाया और तीन रन दौड़े लिए। क्योंकि गेंद विकेट से टकराई थी इसलिए पाकिस्तान के खिलाड़ी अंपायर के फैसले से नाराज दिखे और उनसे बहस करते कैमरे में कैद हुए।

Trending


अंपायर ने नहीं बदला फैसला: पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने अंपायर से इस मसले पर काफी देर तक बातचीत की, लेकिन अंपायर ने अपने फैसले को बिल्कुल नहीं बदला। इस घटना के दौरान अंपायर पाकिस्तान के खिलाड़ियों को नियम समझाते नज़र आए। बता दें कि इस गेंद पर भारतीय टीम को बाईज के तीन रन मिले थे।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

विराट ने 154.72 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन: भारतीय टीम के लिए मैच के हीरो विराट कोहली रहे। स्टार बल्लेबाज़ ने कठिन समय में टीम को संभाला और 53 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 82 रनों की पारी खेली। जहां एक तरफ लगातार टीम के विकेट गिर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ विराट ने 154.72 की स्ट्राइक रेट से पाकिस्तान के गेंदबाज़ों की कुटाई की। विराट के अलावा हार्दिक ने 40 रन बनाए।