X close
X close
Indibet

विराट का फ्लॉप शो जारी, गोल्डन डक पर हुए आउट; देखें VIDEO

LSG के खिलाफ आरसीबी के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली अपनी पारी के दौरान पूरी तरफ फ्लॉप साबित हुए। चमीरा ने उन्हें गोल्डन डक पर आउट किया।

By Nishant Rawat April 19, 2022 • 20:35 PM

Virat Kohli Golden Duck: आईपीएल 2022 में मंगलवार (19 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद मैदान पर आरसीबी के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली का एक बार फिर फ्लॉप शो देखने को मिला है। लखनऊ के खिलाफ विराट महज़ एक गेंद ही खेल सके जिस पर वह गोल्डन डक पर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

इस मैच में कोहली को आरसीबी की पारी के पहले ही ओवर में बल्लेबाज़ी करने उतरना पड़ा था क्योंकि टीम को अनुज रावत के रूप में पहला झटका लग गया था। आरसीबी की इस खराब शुरुआत के बाद फैंस को उम्मीद थी कि विराट कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर टीम को संभालेंगे और पावरप्ले में तेजी से रन बनाएंगे लेकिन दुष्मंथा चमीरा ने अपने ओवर की आखिरी बॉल पर उनका सपना चकनाचूर कर दिया।

Trending


जी हां, दुष्मंथा चमीरा ने विराट को उनकी इनिंग की पहली ही बॉल पर दीपक हुड्डा के हाथों कैच पकड़वाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। दरअसल चमीरा ने विराट को लेंथ बॉल फेंकी थी जिस पर विराट बैकवर्ड पॉइंट पर शॉट खेल बैठे, जिसके बाद वहां फील्डिंग कर रहे दीपक हुड्डा ने एक सिम्पल सा कैच लपक लिया  और ऐसे विराट की पारी का अंत हुआ।

बता दें कि इस सीज़न विराट कोहली ने अब तक सात मैचों में सिर्फ 119 रन ही बनाए हैं, जिस दौरान उनका औसत 20 का भी नहीं रहा है। जहां एक तरफ विराट के फैंस इस दिग्गज खिलाड़ी से शतक की उम्मीद लगाए बैठे हैं, वहीं अब विराट अर्धशतक से भी काफी दूर नज़र आ रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि लखनऊ के खिलाफ जब विराट गोल्डन डक पर आउट हुए तब उनके चेहरे की मुस्कान उनके विराट दुख को बया कर रही थी। इस बल्लेबाज़ के आउट होने के बाद आरसीबी फैंस की खामोशी और लखनऊ के फैंस की खुशी उनके विकेट के मूल्य को जाहिर कर रही थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now