X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH गेंदबाज की जमकर धुनाई के बाद विराट ने मनाया सेलिब्रेशन, गेंदबाज को याद दिला दी पुरानी घटना !

by Vishal Bhagat Dec 07, 2019 • 13:14 PM

7 दिसंबर। भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि खिलाड़ियों के लिए यह जरूरी है कि वे आक्रामक क्रिकेट खेलें, लेकिन उससे भी जरूरी यह है कि वे अपने प्रतिद्वंद्वी का सम्मान करें।

कोहली (नाबाद 94) की बेहतरीन तूफानी पारी के दम पर भारत ने यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में विंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की। यह भारत द्वारा टी-20 में हासिल किया गया अभी तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है।

आपको बता दें कि अपनी ऐतिहासिक 94 रनों की पारी के दौरान कोहली ने विराट अंदाज में बल्लेबाजी की। इतनी ही नहीं तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स की गेंदबाजी पर जमकर धुनाई की और साथ ही केसरिक विलियम्स की धुनाई के दौरान नोटबुक सेलिब्रेशन भी मनाया।

कोहली को नोटबुक सेलिब्रेशन मनाता देख केसरिक विलियम्स भौचक्के रह गए। गौरतलब है कि विलियम्स ने 2017 में विराट को आउट करने के बाद नोटबुक स्टाइल में गुड बाय कहा था और भारतीय कप्तान उसे अब तक नहीं भूले थे। ऐसे में मैच के दौरान जब कोहली के पास उसी अंदाज में बदला लेने का मौका आया तो ऐसा रिएक्शन देकर दे दिया जबाव।