X close
X close

विराट कोहली ने रोहित शर्मा को बताया था 'भुलक्कड़', पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

विराट कोहली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रोहित शर्मा की चीजे भूलने की आदत पर बात करते दिखे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 23, 2023 • 10:40 AM

Virat Kohli Video Viral: विराट कोहली और रोहित शर्मा बेहद करीबी दोस्त हैं और एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। रन मशीन कोहली और हिटमैन की जोड़ी मैदान पर धमाल मचाती है। वह एक दूसरे के बारे में काफी कुछ जानते भी है। हाल ही में रोहित के साथ ब्रेन फेड मोमेंट हुआ था जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट रोहित को भुलक्कड़ बता रहे हैं।

विराट ने खोले थे राज: वायरल वीडियो कोहली के पुराने इंटरव्यू से जोड़ा है। दरअसल, उन्होंने रोहित शर्मा पर बातचीत करते हुए यह बताया था कि वह अक्सर ही अपनी जरूरी चीजें भूल जाते हैं। विराट कहते हैं, जितनी चीजें रोहित शर्मा भूलता है, उतना मैंने किसी को चीजें भूलते हुए नहीं देखा। आईपैड, वॉलेट, फोन…मतलब छोटे-मोटे काम नहीं, बल्कि डेली यूज की बड़ी चीजें भी अक्सर भूल जाता है। कहता है- मुझे परवाह नहीं, नया ले लेंगे। कई बार तो उसे आधे रास्ते जाकर पता चलता है कि उसका आईपैड प्लेन में ही रह गया।

Trending


टॉस के दौरान गजनी बन गए थे रोहित: भारत और न्यूजीलैंड दूसरे वनडे के टॉस के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ ब्रेन फेड मोमेंट हुआ था। रोहित यह भूल गए थे कि वह टॉस के बाद बैटिंग करना चाहते हैं या बॉलिंग। हिटमैन लगभग 15 सेकंड तक अपना माथा पकड़े नज़र आए थे। यही वजह है अब विराट कोहली का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

अजय बढ़त बना चुका है भारत: तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम 2-0 की अजय बढ़त बना चुकी है। दूसरे वनडे की बात करें तो यहां भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी थी, जिसके बाद न्यूजीलैंड ने 34.3 ओवर में महज 108 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने रोहित (51) और शुभमन गिल (40) की पारियों के दम पर 109 रनों का लक्ष्य महज 20.1 ओवर में हासिल कर लिया था।