X close
X close
Indibet

लाहौर से दुबई सेल्फी लेने पहुंचा विराट का जबरा फैन, बोला- 'इंशाअल्लाह कोहली पाकिस्तान के खिलाफ फिफ्टी बनाएगा'

विराट कोहली लंबे ब्रेक के बाद इंडिया पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले हाई-वोल्टेज मुकाबले में एक्शन में नज़र आएंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 30, 2022 • 16:18 PM

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली को दुनियाभर से प्यार मिला है। विराट की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। सिर्फ भारत से ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस भी कोहली को काफी पसंद करते हैं और अब इस बात को साबित करता एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। दरअसल, विराट का एक पाकिस्तान फैन लाहौर से दुबई सिर्फ उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाने आया था जिसकी इच्छा भी पूरी हुई। विराट ने फैन के साथ सेल्फी क्लिक करवाई जिसके बाद फैन ने बताया कि वह चाहता है कि विराट एशिया कप में फॉर्म में लौटे और पाकिस्तान के खिलाफ 50 से ज्यादा रन ठोके।

जी हां, एक पाकिस्तानी लड़का जिसका नाम है मोहम्मद ज़िबरान विराट कोहली के साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए लाहौर से दुबई पहुंचा है। मोहम्मद ज़िबरान ने विराट कोहली को प्रैक्टिस के बाद मैदान से वापस लौटता देखा जिसके बाद उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन इसी बीच सिक्योरिटी ने ज़िबरान को पकड़ लिया और विराट तक नहीं पहुंचने दिया। विराट ने ज़िबरान को देखा जिसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी से अपने फैन को छोड़ने को कह दिया।

Trending


अब पाकटीवी ने ज़िबरान का एक इंटरव्यू अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है जिसमें पाकिस्तानी लड़के ने साफ कहा है कि वह चाहता है विराट एशिया कप में फॉर्म में लौटे और पाकिस्तान के खिलाफ खुब रन बनाए। ज़िबरान ने कहा, 'मेरा एक ही फेवरेट प्लेयर है वो विराट है। मैं इसलिए ही पाकिस्तान से यहां आया हूं। मैं उनके साथ सेल्फी लेकर काफी खुश हूं।'

जिबरान ने बताया, 'मैं रोहित का भी फैन हूं, सभी इंडियंस क्रिकेटर का फैन हूं। मैंने आज तक पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ कभी एक भी पिक नहीं ली है। इंशाआल्लाह, मैं चाहता हूं कि विराट कोहली एशिया कप में फॉर्म में लौटे और पाकिस्तान के खिलाफ पचास से ज्यादा रन बनाए।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि मोहम्मद ज़िबरान का बयान सुनकर पाक टीवी के पत्रकार दंग रह गए थे, क्योंकि जिबरान ने साफ कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ एक भी फोटो आज तक नहीं खिंचवाई हैं और वहीं दूसरी तरफ वह पाकिस्तान के लाहौर से दुबई सिर्फ विराट के साथ सेल्फी क्लिक करवाने आए। इसी के साथ वह एशिया कप में विराट को फॉर्म में देखना चाहते हैं चाहे फिर वह रन पाकिस्तान के खिलाफ ही क्यों नहीं बनाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now