X close
X close

5 छक्के जड़कर टूटा Will Young का दिल, ओवर में 30 रन खाकर आई गेंदबाज़ के चेहरे पर मुस्कान; देखें VIDEO

विल यंग ने सुपर स्मैश लीग में Louis Delport के ओवर में लगाकार पांच छक्के लगाए। इसके बाद वह छठी गेंद पर छक्का मारने की कोशिश में आउट हुए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 14, 2023 • 11:38 AM

Will Young Sixes: न्यूजीलैंड में घरेलू टूर्नामेंट सुपर स्मैश (Super Samsh) खेला जा रहा है, जिसका 17वां मुकाबला ऑकलैंड और सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट (Auckland vs Central Districts) के बीच ईडन पार्क में खेला गया था। इस मैच में विस्फोटक बल्लेबाज़ विल यंग (Will Young) ने तबाही मचा दी। यंग ने 27 गेंदों पर चौके छक्को की बौछार करके कुल 67 रन बनाए जिसके दौरान उन्होंने एक ओवर में लगातार पांच छक्के भी लगाए। हालांकि इसके बावजूद यहां बल्लेबाज़ का दिल टूटा और गेंदबाज़ ने आखिरी हंसी हंसी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विल यंग रेड हॉट फॉर्म में दिख रहे थे। यहां उन्होंने विपक्षी स्पिन गेंदबाज़ Louis Delport को अपना निशाना बनाया। यंग ने डेलपोर्ट के खिलाफ पावरप्ले के बाद सांतवें ओवर में छक्को की बौछार कर दी। यहां ऐसा लग रहा था मानो डेलपोर्ट जहां भी गेंद फेंके उसे यंग हवाई यात्रा पर भेजकर छक्का ही लगाएंगे। पहली गेंद से पांचवीं गेंद तक यहीं देखने को मिला।

Trending


यंग ने एक के बाद एक आक्रमक शॉट लगाकर डेलपोर्ट को पांच छक्के जड़ दिए, यानी शुरुआती पांच गेंदों पर यंग ने ओवर से 30 रन लूट लिये थे। ऐसे में अब इस कीवी बल्लेबाज़ के पास मौका था कि वह एक ओर छक्का लगाकर अपना नाम छह गेंदों पर छह छक्के मारने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल करा ले। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यंग ने एक आक्रमक शॉट जरूर खेला, लेकिन यह गेंद सीधा बाउंड्री के पास खड़े फील्डर के हाथों में पहुंच गई। इसके बाद जहां एक तरफ यंग निराश थे, वहीं ओवर में 30 रन लूटा चुके गेंदबाज़ के चेहरे पर चमक।

Also Read: LIVE Score

बता दें कि इस मैच में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद ऑकलैंड ने 20 ओवर में स्कोरबोर्ड पर 192 रनों का टारगेट लगाया। इसके जवाब में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट ने 9.2 ओवर में 2 विकेट खोलकर 108 रन बनाए जिसके बाद बारिश बाधित मैच में DLS विधि के तहत उन्हें 29 रनों से विजेता घोषित किया गया।