Advertisement

Live मैच में हुई कॉमेडी, हाथ में आई बॉल फिर भी रन आउट नहीं कर पाए जिम्बाब्वे के खिलाड़ी; देखें VIDEO

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसका चौथा मुकाबला बीते शुक्रवार (10 मई) को मेजबान टीम बांग्लादेश ने 5 रनों से जीता।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 11, 2024 • 11:26 AM
Live मैच में हुई कॉमेडी, हाथ में आई बॉल फिर भी रन आउट नहीं कर पाए जिम्बाब्वे के खिलाड़ी; देखें VIDEO
Live मैच में हुई कॉमेडी, हाथ में आई बॉल फिर भी रन आउट नहीं कर पाए जिम्बाब्वे के खिलाड़ी; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे (Bangladesh vs Zimbabwe) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसका चौथा मुकाबला बीते शुक्रवार (10 मई) को मेजबान टीम बांग्लादेश ने 5 रनों से जीता। इस मैच के दौरान जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने काफी खराब फील्डिंग की और इसी बीच एक ऐसी घटना घटी जब जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने एक बार नहीं बल्कि दो बार विपक्षी टीम के बल्लेबाज़ को रन आउट करने का आसान मौका खोया।

दरअसल, ये घटना बांग्लादेश की इनिंग के आखिरी ओवर में घटी। जिम्बाब्वे के लिए मुजरबानी गेंदबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की दूसरी बॉल पर तनवीर इस्लाम ने बॉल को डिफेंड करके एक रन के लिए दौड़ लगाई थी। यहां मुजरबानी के पास गेंद लपककर मुस्तफिजुर रहमान को रन आउट करने का मौका था। लेकिन जब उन्होंने थ्रो की तो बॉल विकेट को मिस करके काफी आगे चली गई।

Trending


यहां बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने एक और रन चुराने का फैसला किया। इसी बीच जिम्बाब्वे के फील्डर ने गेंद को पकड़कर सीधा नॉन स्ट्राइकर पर फेंका। यहां जिम्बाब्वे के पास अब पहले से भी आसान मौका था और वो मुस्तफिजुर को रन आउट कर सकते थे। गेंद जोनाथन कैंपबेल के हाथों में आ गई थी और बल्लेबाज़ दूर-दूर तक मौजूद नहीं था।

Also Read: Live Score

लेकिन यहां भी जिम्बाब्वे के फील्डर इस कदर घबरा गए कि हाथ में आई बॉल को स्टंप पर नहीं मार सके। कैंपबेल ने गलती की जिसके बाद मुस्तफिजुर रहमान एक बार फिर आउट होने से बच गए। यही वजह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस सीरीज में मेज़बान टीम बांग्लादेश ने अब तक सभी मैच जीते हैं। वो पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS