"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बेन स्टोक्स IPL 2020 में खेलेंगे या नहीं, राजस्थान रॉयल्स के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने तोड़ी चुप्पी

By Saurabh Sharma
Sep 15, 2020 • 13:33 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की शुरूआत में एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है और अभी तक यह तस्वीर साफ नहीं हुई है कि राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इल टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे या नहीं। स्टोक्स इस समय अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड में हैं। अगस्त में पिता को ब्रेन कैंसर होने की खबर का पता चलते ही वह पाकिस्तान टेस्ट सीरीज बीच में छोड़कर वापस अपने देश लौट गए थे। 

इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 औऱ वनडे सीरीज में भी हिस्सा नहीं लिया। जिसके बाद उनके आईपीएल के इस सीजन में खेलने को लेकर संदेह बना हुआ है।  

Also Read: जोफ्रा आर्चर ने दिए बिग बैश लीग 2020-21 से बाहर होने के संकेत,बोले फरवरी से परिवार से नहीं मिला

इस मुद्दे पर बात करते हुए राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने माना है कि अभी तक इस सीजन के लिए स्टोक्स की उपलब्धता को लेकर स्थिति साफ नहीं है और इस मुश्किल समय में टीम मैनेजमेंट उनके परिवार के साथ है।

मैकडॉनल्ड ने ईएसपीएनक्रिकइनफो से बातचीत में कहा, “ यह काफी मुश्किल स्थिति है,इसलिए जितना समय वह (स्टोक्स) चाहते हैं हम उन्हें देंगे। हमें पक्के तौर पर नहीं पता कि स्टोक्स इस समय कहां हैं। लेकिन जैसे ही इस बारे में कुछ पता चलता है उसके बाद ही इस मामले में हम कोई फैसला लेंगे। 

अगर स्टोक्स इस सीजन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाते तो यह राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए बड़ा झटका होगा। इससे टीम का मिडल ऑर्डर कमजोर पड़ेगा। राजस्थान इस सीजन अपना पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शारजाह में खेलेगी। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।