X close
X close
Indibet

'हम इंडिया को मेलबर्न में भी हराएंगे', शोएब अख्तर ने फिर से बोले बड़बोले बोल

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद फैंस को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि, मज़ेदार बात ये...

By Shubham Yadav January 24, 2022 • 14:48 PM View: 1222

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद फैंस को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि, मज़ेदार बात ये है कि इस बार भी भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से ही होने वाला है।

पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से ही हुआ था जिसमें बाबर आज़म की टीम ने 10 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की थी। इस हार के बाद भारतीय टीम ट्रैक से भटक गई थी और सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई थी। लेकिन शोएब अख्तर ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको सुनने के बाद भारतीय फैंस काफी नाखुश होंगे।

Trending


शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को चेतावनी वाले अंदाज़ में कहा है कि पाकिस्तानी टीम मेलबर्न में होने वाले मुकाबले में भी भारत को हरा देगी। इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा,’हम इंडिया को फिर से मेलबर्न में हराएंगे। टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान की टीम भारत से बेहतर है।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आगे बोलते हुए अख्तर ने कहा, 'जब भी पाकिस्तान और भारत का मैच होता है ये इंडियन मीडिया ही है जो टीम इंडिया के ऊपर अनचाहा प्रेशर बनाता है। भारतीय टीम के लिए भी हार एक आम बात है।’ आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी और 13 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now